कॉल बॉय क्या होता है कॉल ब्वॉय का मतलब क्या होता है। जिगोलो जॉइनिंग – Gigolo Joining .

कॉल बॉय किसे कहते हैं ? कॉल बॉय जॉब की सच्चाई ।

Call Boy Kya hota hai – आज हम काफी पॉपुलर तथा चर्चित कॉल बॉय टोपीक के बारे में जानेंगे कि आखिरकार कॉल बॉय क्या होता है । कॉल ब्वॉय का मतलब क्या होता है और कॉल बॉय क्या करता है ।

कॉल बॉय क्या होता है – Call Boy Kya hota hai .

यह एक तरह की विशेष सर्विस होती है जिसमें लड़कियां लड़कों को अपने घर पर बुलाती है और एक दूसरे के साथ फिजिकल रिलेशन बनाती है ।

Call

boy ke bare mein jankari . Call boy ke bare mein

कॉल कोई लड़की के घर पर जाता है और उसके साथ संबंध बनाता है या फिर लड़की लड़की के घर पर आती है और वे एक दूसरे के साथ संबंध बनाते हैं । इसमें पैसे का भी आदान-प्रदान होता है ।

जिगोलो क्या होता है ? Gigolo kya hota hai .

कॉल बॉय को ही जिगोलो ( Gigolos ) कहा जाता है । जिगोलो एक अंग्रेजी का शब्द है । जिसका यानी कि जिगोलो का मतलब कॉल बॉय होता है ।

जिगोलो जॉइनिंग – Gigolo Joining .

कुछ लोगों का मानना है कि मार्केट में बहुत सारी ऐसी वेबसाइट और कंपनियां हैं जो कि जिगोलो को जॉइनिंग करवाती है । जबकि ऐसा कुछ नहीं है ।

जिगोलो जॉइनिंग के नाम पर सिर्फ और सिर्फ लूट और ठगी का व्यापार और जाल बिछा हुआ है । जबकि असल में ऐसा कुछ होता ही नहीं है ।

कॉल बॉय किसे कहते हैं । कॉल बॉय जॉब call boy kaise bane .

कॉल बॉय जॉब एक तरह का देह व्यापार है । जिसमें एक दूसरे की जरूरतों को पूरा करने के लिए संबंध बनाए जाते हैं और शारीरिक संबंध की जरूरतों को पूरा किया जाता है ।

इसे कुछ लोग एक जॉब की तरह देखते हैं और और जोब की तरह मानते हैं । जबकि यह बिल्कुल भी सच नहीं है । यह मात्र एक परसेंट ही होता है । जबकि इसके पीछे 99 प्रतिशत लोग पड़े हैं ।

Call boy ka kam

कॉल बॉय का काम होता है कि महिलाओं की शारीरिक जरूरतों को पूरा करना । इसके बदले में कई बार महिलाएं उन्हें आर्थिक सहायता भी प्रदान करती है । यानी कि पैसे देती है । जिससे कि उनको पैसा और इंटरटेनमेंट दोनों मिल जाता है ।

कॉल ब्वॉय का नंबर – call boy ka number .

आपको इंटरनेट पर बहुत सारी ऐसी वेबसाइट हैं जिन पर कॉल बॉय का नंबर मिल जाएगा और बहुत सारे ऐसे व्यक्ति भी है जो कॉल बॉय होने का दावा भी करते हैं

और वेबसाइट भी मिल जाती है । जिन पर जिगोलो जॉइनिंग भी करवाया जाता है आप इनके चक्कर में बिल्कुल ना पड़े ।

कॉल बॉय बंद करके पैसा कमाया जा सकता है?

अब हम बात करते हैं कि कॉल बॉय बंन करके पैसा कमाया जा सकता है या नहीं । कॉल बॉय बन करके पैसा बिल्कुल भी नहीं कमाया जा सकता है ।

क्योंकि कॉल बॉय नाम की कोई जॉब होती ही नहीं है । यह तो मार्केट में फैलाया हुआ ठगी का एक जाल है । जिसमें हर कोई फंस जाता है ।

जिगोलो जॉइनिंग करने वाले जिगोलो जॉइनिंग के नाम पर आपसे बहुत सारी रकम सबसे पहले लेते हैं और जिगोलो जॉइनिंग की फीस का उसे नाम देते हैं।

बहुत सारे तो ऐसे हैं जो कि जिगोलो जॉइनिंग की फीस जमा भी करा देते हैं और वह पैसे लेकर भाग जाते हैं । किसी का तो फोन भी नहीं लगता किसी के तो व्हाट्सएप भी बंद हो जाते हैं । यही सब होता है । जिगोलो यानी कि कॉल बॉय के नाम पर ।

यदि आपके पास जिगोलो जॉइनिंग का मैसेज आए तो क्या करें

यदि कभी गलती से आपके पास जिगोलो जॉइनिंग का मैसेज आए या फिर आप जिगोलो जॉइनिंग की सोच रहे हैं तो यह बात बिल्कुल ही दिमाग से निकाल दें ।

यदि आपके पास में कोई इस तरह का मैसेज आए तो सबसे पहले उस व्यक्ति को ब्लॉक करें । कभी भी उसको कॉल ना करें और ना ही हमसे कुछ डिटेल पूछें ।

कॉल बॉय की सच्चाई । जिगोलो की सच्चाई ।

अब हम बात करते हैं कि कॉल बॉय की सच्चाई क्या होती है । आपको सुन कर के तो थोड़ा सा कड़वा जरूर लगेगा । लेकिन जिगोलो की सच्चाई यही है कि इस तरह का काम नहीं होता है ।

बहुत सारे ऐसी वेबसाइट है जो जिगोलो है जो आपको जिगोलो जॉइनिंग करवाने का वादा करते हैं और आपको जिगोलो सर्टिफिकेट का भी दावा करते हैं । आप कभी भी इनके चक्कर में ना पड़े ।

कोई भी ऐसी कंपनियां फिर वेबसाइट नहीं है जो कि जिगोलो जॉइनिंग करवाती है । यह सब फर्जी है और जिगोलो जॉइनिंग के नाम पर आपसे पैसा ले लिया जाता है ।

इंडिया में इलीगल है कॉल बॉय जॉब

सबसे पहले तो मैं आपको यह बता देता हूं कि इंडिया में कॉल बॉय यानी कि जिगोलो की जॉब या फिर इस तरह का काम बिल्कुल ही प्रतिबंधित है ।

यदि कोई स्त्री या काम करता हुआ पकड़ा जाता है तो उसे जेल में डाल दिया जाता है और उसके साथ कानूनी कार्रवाई भी की जाती है ।

कॉल बॉय जॉब यानी कि जिगोलो जॉब इलीगल है इसे करने वाले को सजा हो सकती है और कानूनी कार्रवाई भी हो सकती है ।

निष्कर्ष – इस पोस्ट के माध्यम से हम सभी यूजर को यह संदेश देना चाहते हैं कि इस तरह के भ्रम जाल में बिल्कुल भी ना पड़े । इस पोस्ट के माध्यम से हम सभी को यह संदेश पहुंचाना चाहते हैं ।

हम किसी भी तरह की अश्लीलता फैलाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं और ना ही इस तरह की गतिविधि को बढ़ावा दे रहे हैं । हमारा उद्देश्य आप तक सिर्फ जानकारी पहुंचाना है ।

boy kise kahate hain बॉय किसे कहते हैं

Boy की परिभाषा आइए हम आपको बताते हैं बॉय (boy) किसे कहते हैं जी हां दोस्तों आप लोग यह तो जानते ही होंगे कि boy यानी लड़का किसे कहते हैं

और अगर आप यह नहीं जानते कि बॉय (boy) किसे कहते हैं तो हम आपको बताते हैं boy यानी लड़का किसे कहते हैं बॉय (boy) का मतलब क्या होता है (boys ka matlab kya hota hai)

चलिए अब हम आपको बताते हैं boy यानी लड़का का मतलब क्या होता है जानिए बॉय (boy) का मतलब क्या होता है जी हां दोस्तों boy का मतलब बालक, लड़का, शिशु, छोरा, हो सकता है

इसीलिए जब कोई boy काम करता है तो उसे ऑफिस बॉय (office boy) कहा जाता है मतलब जो लड़का जिस तरह का काम करता है

उसे उसी तरह के name से बुलाया जाता है Hindi में boy को लड़का कहां जाता है और English में लड़के को बॉय (boy) कहा जाता है

तो अब आप समझ ही गए होंगे कि boy का मतलब क्या होता है बॉय (boy) का मतलब लड़का होता है