महिलाओं को कितना लंबा पसंद है। ling yoni me kitna jana chahiye? सामान्य पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए?

Mahilaon ko kitna lamba pasand hai , ling yoni me kitna jana chahiye? सामान्य पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए? kitna bada hota hai. ling kitna bada hota hai. ling ka size kitna hota hai. ling ka size kitna hona chahie. पेनिस की लंबाई कितनी हो normal ling size in india hindi. ling kitna bada hona chahie. व्हाट इस पेनिस? ling ki size kitni hoti hai. sabse bada ling kitna hota hai. ling yoni me kitna andar jana chahiye. ling ka normal size kitna hona chahie. ling ka sahi size. ling ki lambai kitni honi chahiye

महिलाओं को कितना लंबा पसंद है। Mahilaon ko kitna lamba pasand hai

आज कई पुरूष ऐसे हैं, जिनके मन में सेक्स को लेकर काफी असमंजस रहती है। जैसे कि महिलाओं को कितना लंबा पसंद है? महिलाओं को पूर्ण रूप से संतुष्ट करने के लिए परफेक्ट साइज कितना होना चाहिए,? कितना मोटा होना चाहिए कि महिलाएं खुश हो जायें? ऐसे कई सवाल पुरूषों के मन में होते हैं। लेकिन जो सबसे ज्यादा परेशान करता है वो सवाल है आखिर महिलाओं को कितना लंबा पसंद है? स्त्रियों के कितने इंच पेनिस से खुश किया जा सकता है? तो आइए इस हिंदी लेख के माध्यम से हम आपको बताने का प्रयास करते हैं कि महिलाओं को कितना लंबा पसंद है, जिससे कि महिलाएं पूरी तरह तृप्त हो सके।

महिलाओं को कितना लंबा पसंद है? कई विशेषज्ञों व चिकित्सकों द्वारा शोध करने के बाद पता लगाया गया है कि महिलाओं कितना लंबा पसंद है। बताना चाहेंगे कि जितनी भी महिलाएं हैं, वो अलग-अलग स्थान की होती हैं। जैसे कि कोई उत्तरी अमेरिका की, तो कोई दक्षिण अफ्रीका की। लेकिन शोध की मानें तो यह बात सामने आती है कि महिलाओं की संतुष्टी के लिए परफेक्ट साइज 6.3 इंच है। ये साइज 18 वर्ष से लेकर 65 वर्ष की महिलाओं पर किये शोध के बाद निर्धारित किया गया था।

6.3 इंच लंबा साइज स्त्रियों को पूरी तरह खुश करने में सक्षम व सफल साबित हुआ है। मगर आपका साइज इससे कम है तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। अगर आपके लिंग का साइज 5.3 भी तो भी आप औरत को सेक्स में खुश कर सकते हैं। उसे पूरी तरह संतुष्ट कर सकते हैं। दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि बहुत सी महिलाएं 5.3 इंच के साइज को भी अपने लिए एक सही साइज मानती हैं।

शोध के समय पेनिस की 200 डमी दरअसल शोध इस प्रकार हुआ था। 200 पेनिस की डमी को महिलाओं को दिखा कर जब उनसे एक परफेक्ट साइज वाला पेनिस डमी चुनने के लिए कहा गया तो 90 प्रतिशत महिलाओं ने 6.3 इंच साइज को अपने लिए पसंद किया। बाकी 5 प्रतिशत महिलाओं ने पसंद किया 5.3 इंच के पनिस वाली डमी को। बाकी 5 प्रतिशत महिलाओं ने 5.4 इंच साइज भी अपने लिए परफेक्ट साइज बताया। जिन महिलाओं ने 5.4 इंच को अपने लिए परफेक्ट बताया, वो महिलाएं उत्तरी अमेरिका की थीं। 6.3 इंच साइज को पसंद करने वाली महिलाएं दक्षिण अफ्रीका थीं, क्योंकि वहां ही महिलाओं को लंबा पेनिस पसंद होता है।

ling size. ling size hindi

महिलाओं के लिए परफेक्ट लिंग साइज कितना होना चाहिए? या लिंग साइज कितने तरह के होते हैं? इस हिंदी लेख में हम आपको तमाम लिंग साइज के विषय में बतायेंगे। ताकि आपको भी अच्छे से जानकारी हो सके कि महिलाओं को कितने इंच का पेनिस चाहिए? पुरूषों का कितने इंच का लिंग होना जरूरी है?

सामान्यतौर पर महिलाओं के लिए 6.3 इंच लिंग साइज को सही समझा जाता है। क्योंकि ये बात शोध से निकल कर ही सामने आई थी कि 90 प्रतिशत महिलाओं को 6.3 इंच लिंग साइज ही पसंद है। बाकी 5 प्रतिशत महिलाओं को 5.3 इंच लिंग साइज और बाकी शेष 5 प्रतिशत महिलाओं को 4 इंच लिंग साइज भी पसंद है। यदि हम उत्तरी अमेकिर की महिलाओं की करते हैं, तो उन्हें 4 इंच से लेकर 5.3 इंच लिंग साइज भी परफेक्ट लगता है। वहीं दूसरी ओर दक्षिण अमेरिका की महिलाओं को 6.3 इंच से लेकर 6.5 इंच लिंग साइज भी पसंद है।

पेनिस साइज लिस्ट

लिंग यानी पेनिस का साइज कितना होना चाहिए? लिंग कितना लंबा होना चाहिए? पेनिस का सही साइज क्या है? ये सब हम आपको इस हिंदी लेख में बता रहे हैं। यानी पेनिस साइज लिस्ट हम आपको बतायेंगे। अलग-अलग पुरूषों के अनुसार कितने इंस का पेनिस साइज होना चाहिए? साथ ही ये भी बतायेंगे कि किस राज्य या देश की महिलाओं को कितने इंच पेनिस साइज पसंद होता है? आइए नीचे हम आपको पेनिस साइज लिस्ट बता रहे हैं, जानने का प्रयास कीजिए।

Country . painis size . male age . hight

बांग्लादेश – 4.4 इंच – 22 साल – 5 फुट 7 इंच
बुलगारीया – 5.9 इंच – 39 साल – 5 फुट 9 इंच
ब्राजील – 6.3 इंच- 20 साल – 5 फुट 8 इंच
आस्ट्रेलिया – 5.2 – 36 साल – 5 फुट 9 इंच
कंबोडिया – 4.0 इंच – 21 साल – 5 फुट इंच
कनाडा – 5.5 इंच – 39 साल – 5 फुट 9 इंच
चाइना – 4.2 इंच – 34 साल – 5 फुट 7 इंच
फ्रांस – 6.3 इंच – 38 साल – 5 फट 9 इंच
हांगकांग – 4.4 इंच – 42 साल – 5 फुट 7 इंच
आइसलैंड – 5.7 इंच – 34 साल – 5 फुट 10 इंच
इंडिया – 4.0 इंच – 25 साल – 5 फुट 3 इंच
इंडोनेशिया – 4.6 इंच – 27 साल – 5 फुट 2 इंच
ईरान – 5.7 इंच – 26 साल – 5 फुट 7 इंच
इराक – 5.7 इंच- 20 साल – 5 फुट 5 इंच
इटली – 6.2 इंच – 42 साल – 5 फुट 9 इंच
जापान -4.3 इंच – 43 साल – 5 फुट 7 इंच
नेपाल – 6 इंच – 20 साल – 6 फुट
न्यूजीलैंड – 5.5 इंच – 36 साल – 5 फुट 9 इंच
अमेरिका – 5.3 इंच -22 साल – 5 फुट 6 इंच
इंग्लैंड – 5.5 इंच – 38 साल – 5 फुट 10 इंच

ling yoni me kitna jana chahiye?

लिंग योनि में कितना जाना चाहिए, ये बात योनि में लिंग प्रवेश करने वाले पुरूष निर्भर करती है। क्योंकि योनि में लिंग कितना डालना है या डाल सकता है ये पुरूष पर ही निर्भर करता है। क्योंकि महिलाओं की संतुष्टि के लिए आप उनकी योनि में 4 इंच से लेकर 6.5 इंच तक का लिंग भी प्रवेश करा सकते हैं। इन साइज से महिलाओं को आप संतुष्ट कर सकते हैं। लेकिन फिर भी ये आपकी क्षमता पर ही निर्भर करता है कि आप कितने अंदर तक अपने लिंग को महिलाओं की योनि में प्रवेश करा सकते हैं। यदि आपका लिंग 5.3 से लेकर 6.3 इंच तक का है, तो आप लिंग को पूरा भी योनि में प्रवेश करा सकते हैं। महिलाओं को संतुष्ट कर सकते हैं।

ling ki size in hindi.

जिन पुरूषों को यह जानना है कि लिंग का साइज कितना होना चाहिए? या नॉर्मल लिंग का साइज कितना होना चाहिए? कितने इंच साइज से महिलाओं को संतुष्ट किया जा सकता है? वो इस हिंदी लेख को पूरा और ध्यान पूर्वक पढ़ें। उन्हें अपने प्रश्न का सही उत्तर प्राप्त हो जायेगा। उन्हें जानकारी हो जायेगी कि परफेक्ट लिंग का साइज कितना होता है?

बता दें कि सामान्यतः पेनिस का साइज 4 इंच से लेकर 6.3 इंच तक भी होता है। जहां तक महिलाओं की पसंद की बात है तो उन्हें 6.3 इंच के लिग ज्यादा पसंद होते हैं। कुछ को 4 इंच से लेकर 5.3 इंच के लिंग से भी संतुष्टि मिल जाती है। वैसे लिंग का एक सही साइज बता पाना मुश्किल है, क्योंकि अलग-अलग पुरूषों के शरीर के अनुसार ही लिंग का साइज भी निर्भर होता है। कई बार व्यक्ति की हाइट के अनुसार भी लिंग का साइज निर्भर करता है। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि व्यक्ति की हाइट के विपरीत लिंग का साइज होता है।

पेनिस की लंबाई कितनी होती है?

लिंग की लंबाई कितनी होती है? या पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए, जिस लंबाई से आप अपनी पार्टनर को संतुष्ट कर सको? उसे पूरी तरह बिस्तर पर खुश कर सको? इस हिंदी लेख में हम आपको खुलकर बतायेंगे कि आप एक औरत को, प्रेमिका को या अपनी पत्नी को पूरी तरह संतुष्ट कर सको, उसके लिए पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए? और लिंग का साइज कितना होना जरूरी है? आपका पेनिस कितना लंबा होना चाहिए, ये भी आप इस लेख को पढ़कर जान जायेंगे। लिंग की मोटाई के विषय में भी हम चर्चा करेंगे। तो आइए जानते हैं कि पेनिस की लंबाई कितनी होती है?

अमूमन देखा जाये तो लिंग का साइज 6.3 इंच होता है। लेकिन कई पुरूषों का कद यानी उनके शरीर की लंबाई 5.3 इंच या 4 इंच तक भी होती है। इसलिए व्यक्ति के शरीर की हाइट से इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि उसके पेनिस की लंबाई कितनी होगी? क्योंकि हर पुरूष के लिंग का साइज अलग-अलग होता है। बात करें उत्तरी अमेरिका के पुरूषों की तो उसके पेनिस की लंबाई 6.3 से लेकर 5.3 इंच तक होती है। वहीं दूसरी ओर दक्षिण अफ्रीका की बात करें, तो वहां के पुरूषों के पेनिस की लंबाई 6.5 इंच से लेकर 7 इंच तक भी होती है। वहीं की महिलाओं को मोटा और लंबा पेनिस अधिक पसंद होता है।

सामान्य पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए?

नॉर्मल सा लिंग का सामान्य साइज कितना होना चाहिए कह लें या सामान्य पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए कह लें। जवाब यही है कि पेनिस की लंबाई इतनी होनी चाहिए कि आप अपनी पत्नी को संतुष्ट कर दें। अब आप पूछेंगे कि किसी भी स्त्री अथवा महिला को संतुष्ट करने के लिए सामान्य पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए तो बता दें कि सभी जगहों के अनुसार अलग-अलग पुरूषों के पेनिस की लंबाई भी अलग-अलग होती है। फिर भी एक महिलाओं की पसंद की बात करें तो उन्हें अधिकतर 6.3 इंच पेनिस की लंबाई पसंद होती है। दरअसल ऐसा शोध के बाद पता चला है कि 6.3 इंच के पेनिस से महिलाएं पूरी तरह संतुष्ट हो जाती हैं। लेकिन जहां तक प्रश्न है कि सामान्य पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए, तो बता दें कि महिलाओं को पूर्ण रूप से संतुष्ट करने के लिए 5.3 इच और 6.3 इंच लंबाई वाला पेनिस होना जरूरी होता है।

नार्मल पेनिस साइज ऑफ़ मैन in india.

नॉर्मल पेनिस साइज ऑफ मैन 4.0 से लेकर 6.3 इंच तक है। वहीं बात करें इंडिया की तो नॉर्मल पेनिस साइज 5.3 से लेकर 6.3 तक होता है। ये एक ऐसा परफेक्ट साइज है, जो भारतीय पुरूषों में पहले से ही पाया जाता है। कई लोगों को लगता है कि हाइट लंबी हो, तो पेनिस भी लंबा होता है। बता दें कि ऐसा जरूरी नहीं है कि हाइट पर ही लिंग की लंबाई निर्भर करती है। अगर आपकी हाइट कम है, तो आपका लिंग अच्छा-खास लंबाई वाला हो सकता है। निश्चिततौर पर नहीं कहा जा सकता है कि हाइट के अनुसार पेनिस की लंबाई भी निर्धारित होती है।

ling kaisa hota hai photo.

kitna bada hota hai. ling kitna bada hota hai.

हम आपको बता रहे हैं कि पुरूषों का लिंग कितना बड़ा होता है? या कितना बड़ा होना चाहिए, जिससे वे अपनी महिला साथी को बिस्तर पर पूरा आनंद दे सके और उसे पूरी तरह संतुष्ट कर सके। साथ ही ये भी बतायेंगे कि कितना बड़ा होता है, ताकि पुरूषों को अपने पेनिस के साइज को लेकर किसी प्रकार की कोई शर्मिन्दगी महसूस ना हो सके। तो आइए जानने का प्रयास करते हैं पेनिस कितना बड़ा होता है?

कितना बड़ा होता है, तो बता दें कि पुरूषों का सामान्य पेनिस साइज 5.3 इंच तक होता है। यदि एकदम परफेक्ट और बेहतर साइज की बात करें, तो 6.3 इंच एक बढ़िया लंबाई वाला पेनिस माना गया है। लेकिन देखा गया है अधिकर पुरूषों को लिंग 4.0 इंच से लेकर 6.3 इंच तक भी होता है।

ling ka size kitna hota hai.

लिंग का साइज कितना होता है, ये हम आपको इस हिंदी लेख में समझाने प्रयास करते हैं। साथ ही ये भी बताते हैं कि पेनिस कितना लंबा होता है? इससे आप जान पायेंगे कि महिलाओं को पूर्ण संतुष्ट करने के लिए पुरूष के लिंग का साइज कितना होता है? आइए विस्तार से जानते हैं।

बता दें एक नॉर्मल पेनिस का साइज 4 इंच से लेकर 6.3 इंच तक होता है। महिलाओं की संतुष्टि के लिए पेनिस का परफेक्ट साइज 6.3 इंच है। एक शोध के अनुसार यह बात सामने आई है कि अधिकतर महिलाओं की पूर्ण तृप्ति के लिए उन्हें लिंग का साइज 6.3 अधिक पसंद होता है। इस साइज से वह पूर्ण रूप से खुद को संतुष्ट महसूस कर पाती हैं। बाकी महिलाओं को 5.3 इंच से लेकर 5.4 इंच तक penis ka size बेस्ट लगता है। इससे भी वह खुश हो जाती हैं। प्यार से बिस्तर पर पति से ठुकवाती हैं।

पेनिस normal size. पेनिस साइज

नॉर्मल पेनिस साइज कितना होता है? या एक सामान्य लिंग का साइज कितना होना चाहिए? आइए इस हिंदी लेख से जानने की कोशिश करते हैं। एक सामान्य पेनिस साइज कितना हो कि स्त्रियों को संतुष्ट किया जा सके, जानते हैं।

सामान्यतः एक नॉर्मल पेनिस साइज की शुरूआत 4 इंच से होती है। लेकिन एकदम परफेक्ट पेनिस साइज की बात करें, तो महिलाओं को 6.3 इंच का पेनिस अधिक पसंद होता है। इस लंबाई वाले लिंग से वे पूर्ण रूप से संतुष्ट हो जाती हैं। 90 प्रतिशत महिलाओं को 6.3 इंच का पेनिस पसंद होता है। बाकी 5 प्रतिशत को 5.3 इंच का लिंग संतुष्टि प्रदान कर सकता है और शेष 5 प्रतिशत को 5.4 इंच पेनिस पसंद होता है।

ling ka size kitna hona chahie.

आपको नहीं पता तो हम आपको बताते हैं कि ling ka size kitna hona chahie। ये भी बताते हैं कि लिंग का साइज कितना होना चाहिए कि आप अपनी फिमेल पार्टनर को आराम संतुष्ट कर पायें। किसी भी लड़की को पूरी तरह खुश व तृप्त करने के लिए आपके पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए ये भी आपको जानने में आसानी होगी।

पेनिस का साइज कितने इंच होना चाहिए, तो बताना चाहेंगे कि एक नॉर्मल लिंग का साइीज 6 प्वॉइंट 3 इंच होना चाहिए। ये एकदम परफेक्ट साइज होता है महिलाओं को संतुष्ट करने के लिए। अधिकतर महिलाओं को 6 प्वॉइंट 3 इंच का लिंग की ज्यादा पसंद होता है। उन्हें अपनी योनि में अंदर तक सुखद अनुभव होता है।

पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए?

नहीं पता तो हम बताते हैं कि विवाहित जीवन में पत्नी को संतुष्ट करने के लिए पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए? आइए जानते हैं कि लिंग की लंबाई कितनी होनी चाहिए? और आप अपनी पत्नी को असंतुष्ट ना कर पायें पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए?

एक बेतहर पेनिस साइज कितना होना चाहिए, तो बता दें कि 5.3 इंच से लेकर 6.3 इंच तक पेनिस की लंबाई होनी चाहिए। इसे ही महिलाओं की संतुष्टि के लिए एक परफेक्ट साइज माना जाता है। एक रिसर्च से पता चला है कि 90 प्रतिशत महिलाओं को 6.3 इंच पेनिस की लंबाई पसंद होती है। बाकी शेष महिलाओं को 5.3 से लेकर 5.4 इंच का पेनिस पसंद होता है।

नॉर्मल पेनिस लेंथ

सामान्य यानी नॉर्मल पेनिस लेंथ (normal penis length) कितनी होती है या एक नॉर्मल पेनिस लेंथ कितनी होनी चाहिए, ताकि आप किसी भी स्त्री को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर सकें। आइए हम आपको समझाते हैं कि एक नॉर्मल पेनिस लेंथ कितनी होती है? साथ ही ये भी बताते हैं किसी लड़की को पूरी तरह खुश करने के लिए एक नॉर्मल लिंग का साइज कितना होना जरूरी है?

जैसा कि हम बार-बार चर्चा कर चुके हैं कि एक लड़की को पूर्ण रूप से संतुष्ट करने के लिए नॉरमल पेनिस लेंथ 6 प्वॉइंट 3 इंच बेहतर साइज होता है। वहीं दूसरी ओर कई स्त्रियों को 5 प्वॉइंट 3 इंच का पेनिस नॉर्मल लगता है। वे संतुष्ट हो जाती हैं। लेकिन शोध के बाद मालूम हुआ है कि अधिकतर महिलाएं 6 प्वॉइंट 3 इंच का पेनिस अधिक पसंद करती हैं।

normal ling size in india hindi.

आइए जानते हैं कि एक सामान्य लिंग का साइज इंडिया में कितना होता है? यानी नॉर्मल लिंग साइज इन इंडिया कितना है? यानी भारत में पुरूषों के लिंग का साइज कितना है, जिससे वे अपनी महिला साथी को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर सकते हैं। कई सारे राज्य ऐसे हैं, जहां की महिलाओं को अधिक लंबाई वाले लिंग पसंद होते है। लेकिन हम आपको बतायें कि इंडिया में अधिकतर महिलाओं के कितनी लंबाई वाला लिंग पसंद होता है।

सामान्य यानी नॉरमल लिंग का साइज इन इंडिया 5.3 होता है और इंडिया की 70 प्रतिशत महिलाओं को 5.3 इंच वाला पेनिस अधिक पसंद होता है। बाकी 30 प्रतिशत महिलाओं को 6.3 इंच साइज परफेक्ट लगता है।

ladke ka ling.

इतना कुछ जान लिया है, तो आइए अब ये भी जान लेते हैं कि लड़के का लिंग कितना बड़ा होता है? या फिर लड़के का लिंग कितना बड़ा होना चाहिए, जिससे वो लड़की पूरी तरह संतुष्ट कर पाने में सफल हो सके। तो फिर आइए जानते हैं कि आखिर लड़के का लिंग कितना बड़ा होना चाहिए? लड़के के लिंग का साइज कितना होता है?

अगर लड़की के रूप में अपनी प्रेमिका, पत्नी अथवा किसी भी स्त्री को पूर्ण रूप से संतुष्ट करना चाहते हैं, तो पहले ये जान लीजिए कि लड़के का लिंग कितना बड़ा होना चाहिए? बता दें कि लड़के का लिंग साइज नॉर्मल 5.3 इंच होना बेहद आवश्यक है। तभी एक लड़की आपके लिंग से संतुष्ट हो पायेगी। दरअसल पहली बार जब आप किसी लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं, तो लड़की को अंदर से ये ही चाहत होती है कि शायद लड़के के लिंग का साइज बड़ा होगा। या फिर लड़के के लिंग का साइज बड़ा होना चाहिए। यूं तो 6.3 इंच लिंग का साइज परफेक्ट होता है, लड़की को संतुष्ट करने के लिए। लेकिन 5.3 इंच के साइज से भी आप किसी भी लड़की को संतुष्ट कर सकते हैं।

ling kitna bada hona chahie.

कई सारे पुरूषों के दिल-दिमाग में यह प्रश्न घूमता रहता है कि लिंग कितना बड़ा होना चाहिए? लिंग का साइज कितना होना जरूरी है कि औरत को पूरी तरह खुश किया जा सके। उसे बिस्तर पर पूरी तरह संतुष्ट किया जा सके। दरअसल ऐसी मानसिकता के पीछे वजह लिंग के कम साइज को लेकर शर्मिन्दगी होती है। कहीं लड़की छोटे लिंग को देखकर मजाक ना उड़ाये। इसलिए हर वक्त यही पुरूष सोचते हैं कि महिआओं को संतुष्ट करने के लिए लिंग कितना बड़ा होना चाहिए?
तो आइए हम आपको बताते हैं कि लिंग कितना बड़ा होना चाहिए। औरत को संतुष्ट करने के लिए आपके लिंग का साइज 6.3 होना चाहिए। ये लिंग साइज एकदमफ परफेक्ट साइज है किसी भी लड़को संतुष्ट करने के लिए। ऐसा एक रिसर्च के बाद पता चला है कि 90 प्रतिशत लड़कियों को 6.3 इंच का लिंग पसंद होता है। बाकी 5 प्रतिशत को 5.3 और बाकी 5 प्रतिशत को 5.4 इंच तक पेनिस का साइज परफेक्ट लगता है।

व्हाट इस पेनिस?

कई अधिक पढ़े-लिखे लोग हमसे अंग्रेजी में प्रश्न करते हैं कि व्हाट इस पेनिस? (what is penis?) यानी पेनिस क्या है? पेनिस किसे कहते हैं। तो बता दें कि पेनिस का मतलब होता है पुरूष का लिंग। साफ व सरल शब्दों में कहे तों पुरूष शरीर के जिस अंग से मूत्र त्याग करते हैं और शादीशुदा जीवन (married life) में संभोग के दौरान योनि में जिस अंग को प्रवेश कराते हैं उसे ही लिंग कहते हैं।

ling ki size kitni hoti hai.

अपनी महिला साथी को संतुष्ट करने के लिए लिंग की साइज कितनी होती है? इस प्रश्न का जवाब हम आपको देते हैं। एक परफेक्ट लिंग का साइज 6.3 इंच होता है। ये एक ऐसा परफेक्ट साइज है, जिससे आप किसी भी महिला को पूरी तरह खुश व संतुष्ट कर सकते हैं। लिंग के साइज से महिलाओं की संतुष्टी के लिए अगर हम साउथ अफ्रीक की महिलाओं की बात करें, तो वहां की महिलाओं को थोड़ा लंबा व मोटा लिंग अधिक पसंद होता है। जिसका साइज 6.5 इंच तक होता है। यहां तक कि 6.7 इंच का लिंग भी उनके लिए एकदम मजेदार व परफेक्ट साइज होता है। वहीं दूसरी ओर उत्तरी अमेरिका व पूर्वी अमेरिका की चर्चा करें, तो वहां महिला स्त्रियों को 6.3 इंच लंबा लिंग ज्यादा पसंद होतो है। और यदि बात इंडिया की महिलाओं की करें तो यहां की महिलाओं को 5.3 से भी संतुष्ट किया जा सकता है। उन्हें ये साइज भी बेहतर लगता है।

sabse bada ling kitna hota hai.

लिंग के साइज को लेकर जिज्ञासा आज कई पुरूषों को हैं। वो ये जानना चाहते है। कि सबसे बड़ा लिंग कितना होता है? यानी लिंग ज्यादा से ज्यादा कितना बड़ा हो सकता है? पहले तो बता दें कि महिलाओं व लड़कियों को संतुष्ट करने के लिए 5.3 इंच से लेकर 6.3 इंच का साइज परफेक्ट होता है। लेकिन आप सुनकर चौंक जायेंगे कि इस दुनियां में एक ऐसा व्यक्ति भी है जिसके लिंग की लंबाई 18.9 इंच है। सुनकर हैरान हो गये ना आप? लेकिन ये सच है। इस व्यक्ति का नाम है रोबोट जिसके लिंग की लंबाई 18.9 इंच है। इस व्यक्ति से निवेदन किया गया कि आप अपने लिंग का साइज कम करवाएं। लेकिन उसने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। जवाब में कहा कि मैं अपने लिंग के साइज को लेकर ही मशहूर हैं। दुनियां में सबसे लंबे लिंग का रिकॉर्ड है मेरे पास।

ling yoni me kitna andar jana chahiye.

एक ये भी प्रश्न बड़ा अटपटा है कि महिलाओं को खुश व संतुष्ट करने के लिए लिंग योनि में कितना अंदर जाना चाहिए? कितना अंदर लिंग डालना चाहिए कि महिला गर्भवती (pregnant) हो जाये? आइए हम आपको बताते हैं कि अगर आप अपनी पत्नी के साथ करते हुए प्रेग्नेंट करना चाहते हैं, तो आपका लिंग योनि में कितना अंदर तक जाना चाहिए?

वैसे तो ये पुरूष यानी आप पर निर्भर करता है, कि आप योनि में कितना अंदर लिंग डालना चाहते हो या डाल सकते हो? बता दें कि योनि में अगर आपका लिंग 4 से 5 इंच तक अंदर जा रहा है, तो ये परफेक्ट साइज है। महिलाओं की संतुष्टि के लिए पर्याप्त है। महिलाओं को गर्भवती (pregnant) करने के लिए भी ये साइज बेहतर होता है। प्रेग्नेंट होने की संभावना बन जाती है।

ling ka normal size kitna hona chahie.

अगर आपका भी ये प्रश्न है कि लिंग का नॉर्मल साइज कितना होना चाहिए, तो बता दें कि एक नॉर्मल साइज जो किसी भी महिला को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर दे, 6.3 इंच होता है। 6.3 इंच का लिंग महिलाओं को ज्यादा पसंद होता है, ऐसा एक शोध से पता चला है। इस साइज से महिलाएं जल्दी और पूरी तरह संतुष्ट हो जाती हैं। लेकिन भी अगर आपका लिंग 5.3 इंच है, तो भी आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। आप इस साइज से भी अपनी पत्नी को संतुष्ट कर सकते हैं।

ling ka sahi size.

अगर आप भी असमंजस में हैं कि आखिर लिंग का सही साइज कितना होता है या लिंग का सही साइज कितना होना चाहिए, तो आपकी सही जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि लिंग का सही साइज 6.3 इंच होेता है, जोकि एक रिसर्च के बाद ज्ञात हुआ है। लिंग का ये साइज अधिकतर महिलाओं को बेहद पसंद होता है। अगर आपका लिंग के नॉर्मल साइज 5.3 इंच भी है, तो आप स्त्री को संतुष्ट कर सकते हैं।

ling ki lambai kitni honi chahiye

ling ki lambai kitni honi chahiye – आपकी पत्नी पूरी तरह आपसे खुश रहे और संतुष्ट रहे तो इसके लिए आपके लिंग की लंबाई कितनी होनी चाहिए, ये इस हिंदी लेख में जान लीजिए। 5.3 इंच से लेकर 6.3 इंच तक एक परफेक्ट पेनिस का साइज होता है। कई बार महिलाएं अधिक लंबाई वाले लिंग को देखकर विचलित हो जाती हैं। वो अंदर ही अंदर घबरा जाती हैं जिसका संभोग के आनंद में फरक पड़ता है। सेक्स का मजा किरकिरा हो सकता है। इसलिए 6.3 इंच लिंग ही ज्यादा आरामदायक और महिलीओं को संतुष्टि प्रदान करने वाला लिंग साइज होता है।