Health

लड़कियों को लिंग मुँह में लेने के लिए कैसे मनाए ladkiyon ko ling munh mein lene ke liye kaise banaen

लड़कियों को लिंग मुँह में लेने के लिए कैसे मनाए ladkiyon ko ling munh mein lene ke liye kaise banaen

लड़कियों को लिंग मुँह में लेने के लिए कैसे मनाए,
दोस्तों यह तो आप सभी लोग जानते हैं, कि हर पुरुष और लड़का यह चाहता है, कि उसकी गर्लफ्रेंड या उसकी बीवी उसका लिंग मुंह में ले और उसे चुसे, लेकिन सब की यह इच्छा पूरी नहीं हो पाती है, दोस्तों कई सारे लड़के लड़की की योनि को चाटते हैं।

लड़की की योनि का पानी पीते हैं, तो लड़कों की यह इच्छा होती है, कि अगर हम लड़की की योनि चाटते हैं, लड़की को आनंद की प्राप्ति करवाते हैं, तो लड़की को भी हमारा लिंग मुंह में लेना चाहिए, इसीलिए आज हम आपको बताएंगे कि लड़कियों को लिंग मुंह में लेने के लिए कैसे मनाना चाहिए।

अगर आप भी अपने पार्टनर को अपना लिंग उसके मुंह में देना चाहते हैं और वह नहीं मान रही है, तो आप हमारे बताए गए तरीकों का इस्तेमाल करके लड़की को लिंग अपने मुंह के अंदर लेने के लिए मना सकते हैं।

दोस्तों कई बार लड़कियां लिंग मुंह में इसलिए नहीं लेती है, क्योंकि लिंग से अजीज की बदबू आती है। जिस वजह से उन्हें उल्टी होने लग जाती है। इस वजह से लड़कियां लिंग मुंह में लेना पसंद नहीं करती है।

लड़कियों को लिंग मुँह में लेने के लिए कैसे मनाए

लड़की को लिंग मुंह में लेने के लिए आपको सबसे पहले कुछ बातों का ध्यान रखना होगा, अगर आप हमारे बताए अनुसार इन सभी तरीकों को अपनाते हैं, तो बड़ी आसानी से लड़की को अपना लिंग मुंह में दे सकते हैं।

दोस्तों कुछ ऐसी लड़कियां होती है, जो बिना किसी नाटक के मुंह में ले लेती है, लेकिन आधी से ज्यादा लड़कियां लिंग मुंह में लेने पर बहुत ज्यादा नाटक करती है और कई प्रकार के बहाने बनाती है।

सबसे पहले लड़की को अपना लिंग मुंह में लेने के लिए आपको अपने लिंग की सफाई अच्छे से कर लेनी चाहिए। जिस दिन आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स करना चाहती हो। उस दिन ध्यान रखें, कि अपने लिंग के चारों तरफ की सफाई कर ले।

इसके अलावा अपने लिंग की अच्छे से मालिश कर ले लिंग की मालिश किसी खुशबूदार तेल से करें, ताकि आपके लिंग में अच्छी खुश हुआ है। जिससे लड़की आपसे अपने आप ही इंप्रेस हो जाए।

इसके अलावा अगर आप अपने प्राइवेट पार्ट को लड़की के मुंह में देना चाहते हैं। उसकी सफाई कर ले क्योंकि अगर आप ऐसे ही लड़की को अपना लिंग मुंह में देते हैं, तो इससे इंफेक्शन भी हो सकता है।

एक बात का हमेशा ध्यान रखें, कभी भी लड़की को अपना लिंग मुंह में लेने के लिए मजबूर ना करें। अगर लड़की अपनी मर्जी से आपका लिंग मुंह में लेती है, तो कोई बात नहीं लेकिन कभी भी लड़की के साथ जबरदस्ती ना करें।

Recent Posts