ladki patane ke tarike, लड़की पटाने का तरीका, लड़की कैसे पटाए, लड़की पटाने के तरीके

लड़की पटाने का तरीका ladki patane ka tarika

ladki patane ka tarika अगर आप किसी लड़की को पटाने का तरीका ढूंढ रहे हैं, तो हम आपको बताते हैं, लड़की पटाने का तरीका क्या है, जी हां लड़कियां पटाने के तरीके क्या है ,लड़की को प्रपोज़ करने के बेस्ट तरीके, कैसे करे अपने प्यार का इज़हार अगर आप भी लड़की पटाने का तरीका ढूंढ रहे हैं।

तुम हमारे साथ इस आर्टिकल पर बनी रहे। हम आपको इसमें लड़की पटाने का तरीका बताएंगे और ऐसे सफल कई सारे तरीके बताएंगे, कि आप लड़की को पटा सकते हैं। अगर आप किसी लड़की को अपना गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो ।

तो उसके लिए आपको लड़की को पटाने का तरीका निकालना होगा। अगर आपको लड़की पटाने का तरीका आता है, तो किसी भी लड़की को अपनी girlfriend बना सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको लड़की पटाने का तरीका आना चाहिए।

लड़की पटाने का तरीका
1 आकर्षक और विश्वसनीय छवि
2 फेसबुक के जरिये
3 सरप्राइज और गिफ्ट्स देते रहे
4नापसंद का ख्याल रखे
5 लड़की की मदद के लिए हमेशा तैयार रहें

लड़की पटाने का तरीका ladki patane ka tarika

  1. लड़की की पसंद और नापसंद का रखे ख्याल

लड़की पटाने का तरीका लड़की को पटाने के लिए आप लड़की की पसंद ना पसंद का ख्याल रखना होगा, की लड़की को कौन सी चीज पसंद है और कौन सी चीज लड़की को बिल्कुल भी नहीं पसंद है।

इस बात का ख्याल हमें रखना चाहिए, कि लड़की को कहां-कहां पर घूमना पसंद है और लड़की को क्या-क्या चीजें खाना पसंद है। इसके अलावा और भी ऐसी कई सारी चीजें होती है।

इसके बाद लड़की की दीवार को देखने की लड़की कैसी है। अगर आपको यह लगे कि लड़की आपसे पड़ सकती है। तभी लड़की को पटाए नहीं तो बिना मतलब की कोशिश ना करें।

2 आकर्षक और विश्वसनीय छवि-

लड़की पटाने के लिए आप आकर्षित और विश्वसनीय छवि बनानी चाहिए। इसके लिए हमेशा आपको अच्छे कपड़े पहनने चाहिए। अच्छे से हेयर स्टाइल बनाकर रखनी चाहिए। इसके अलावा जब लड़की के सामने जाए तो जूते पहनकर जाए।

3 सरप्राइज और गिफ्ट्स देते रहे

लड़की पटाने के लिए आप को लड़की को सरप्राइज गिफ्ट देते रहना चाहिए, क्योंकि लड़कियों को surprise और gift लेना बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है, इसीलिए अगर आप उसी लड़की को पटाना चाहते हैं।

तो आप उससे ज्यादा से ज्यादा gift देना चाहिए। बार-बार उसे surprise देना चाहिए। इससे लड़की कुछ ही दिनों में आपसे impress हो जाती है आपसे पट जाती है।

4 फेसबुक के जरिये भी कर सकते है इम्प्रेस—

अगर आप चाहे तो लड़की को फेसबुक के जरिए भी इंप्रेस कर सकते हैं। अगर आप चाहे तो लड़की को सोशल मीडिया से भी पटा सकते हैं। अगर आप का लड़की से social media पर contact हो गया है।

तो आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आपको सोशल मीडिया पर यानी Facebook, WhatsApp पर smart DP लगानी चाहिए। जिससे लड़की आपसे इंप्रेस हो सके।

क्योंकि अगर आप अच्छे दिखाई देते हो, तब लड़की आपकी Facebook friend request भी except कर लेती है और उसके बाद आपको लड़की को पटाने में आसानी होती है।

5 लड़की की मदद के लिए हमेशा तैयार रहें

अगर आप किसी लड़की को पटाना चाहते हैं, तो ध्यान रखें कि लड़की की मदद के लिए हमेशा तैयार बैठे रहे। अगर लड़की को आपकी थोड़ी सी भी जरूरत हो तो तुरंत उसकी मदद करने के लिए पहुंच जाए।

अगर आप ऐसा करते हैं, तो लड़की आपसे इंप्रेस हो जाती है क्योंकि लड़की को खुश करने वाला लड़की और ख्याल रखने वाले लड़के बहुत ज्यादा अच्छे लगते हैं, इसीलिए लड़की की मदद अवश्य करें।

लड़की कैसे पटाए Ladki Kaise Pataye

ट्रिक) लड़की कैसे पटाए (TOP 10+ तरीके) 2021 – LOVE TIPS दोस्तों यह जानते हैं लड़की कैसे पटाए Ladki Kaise Pataye जी हां दोस्तों वैसे तो लड़कियां हर काम में माहिर होते हैं, लेकिन उसके बावजूद भी लड़के यह सोचते हैं, कि लड़की कैसे पटाए।

इसके लिए कई सारे लड़कियां हमसे यह सवाल भी करते हैं, कि लड़की कैसे पटाए कुछ tips बताइए। लड़की को पटाने के लिए क्या करना चाहिए लड़की पटाने के तरीके क्या है।

सभी लड़कों के मन में यह बात होती है, कि लड़की कैसे पटाए हो, कि इस दुनिया में सबसे कठिन काम लड़की पटाना होता है, लेकिन दोस्तों आज कितनी उम्र में लड़की पटाना कोई मुश्किल काम नहीं रहा है।

आज कोई भी लड़की को पटा सकता है लेकिन उसके पास लड़की पटाने का talents होना चाहिए, इसीलिए आज हम आपको लड़की पटाने की कुछ ऐसे तरीके बताएंगे। जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे तो अगर आप यह जानना चाहते हैं कि लड़की कैसे पटाए।

तो हमारे साथ बने रहे क्योंकि हम आपके लिए कुछ ऐसे लड़की को इंप्रेस कैसे करें या लड़की कैसे पटाए (ladki kaise pataye) टिप्स लेकर आए हैं, जिन्हें अपनाकर आप किसी भी लड़की को अपना दीवाना बना सकते हैं।

लड़की कैसे पटाए Ladki Kaise Pataye ट्रिक) लड़की कैसे पटाए (TOP 10+ तरीके) 2021 – LOVE TIPS

  1. लड़की को दिमाग से पटाओ

अगर आप किसी लड़की से प्यार करते हो और आप यह सोचते हो, कि आप उस लड़की से दिल से सच्चा प्यार करते हो, तो उससे पटा सकते हो तो यह आपकी गलतफहमी है। आजकल की लड़कियां को दिल से नहीं दिमाग से पटाया जा सकता है।

क्योंकि यह मॉडर्न युग चल रहा है। यहां पर काम दिल से नहीं दिमाग से किए जाते हैं। इसके लिए आपका लड़की को पढ़ने के लिए दिमाग लगाना होगा, इसीलिए लड़की को पटाने में अपना दिमाग लगाये और लड़की को दिमाग से बताएं।

क्योंकि जब भी हम किसी काम में दिमाग का इस्तेमाल करते हैं, तो वह काम बिल्कुल सही होते हैं, इसीलिए लड़की को पटाने में भी अपना दिमाग सबसे पहले लगाना चाहिए।

2 खुश रखो

जी हां दोस्तों कोई भी लड़की यह नहीं चाहती होगी वह और उसका भविष्य बॉयफ्रेंड कभी भी दुखी रहे इसीलिए बुरा किसी लड़की को पटाना चाहते हो, तो उस लड़की को हमेशा खुश रखो।

अगर आप उस लड़की को खुश रखते हो तो वह अपने आप ही पड़ जाती है। यह लड़की को पटाने का सीधा और सरल रास्ता है लड़की को ज्यादा से ज्यादा खुश रखे।

3 अच्छे कपड़े और अच्छी हेयर स्टाइल बनाना

अगर किसी लड़की को पटाना चाहते हो तो आपको सबसे पहले अपने ड्रेसिंग सेंस को अच्छा करना होगा। इसके लिए आपको अच्छे और साफ-सुथरे कपड़े पहने होंगे और अपने हेयर स्टाइल काफी अच्छा करना होगा।

इसके अलावा हमेशा लड़की के सामने जूते पहन कर जाना चाहिए। इससे आप स्टैंडर्ड लगते हो और लग जाती है अगर आप ऐसा करते हैं तो कुछ ही दिनों में लड़की आपसे बढ़ जाती है, इसीलिए हमेशा लड़की के सामने बन ठन के रहना चाहिए।

4 लड़की को पटाने के लिए अमीर बनना चाहिए

दोस्तों यह तो आप सभी लोग जानते हैं कि आजकल की लड़कियां अमीर लड़कों के प्यार में ज्यादा पड़ती है, क्योंकि उन्हें प्यार से ज्यादा पैसे से मतलब होता है, इसीलिए किसी भी लड़की को पटाने के लिए आपका अमीर होना जरूरी है।

अगर आप अमीर होते हैं तो कोई भी लड़की आपके प्यार में पड़ सकती है। अगर आप अमीर बन जाते हो, तो जो लड़कियां आपसे बात भी करना पसंद नहीं करती है। वह आपके चारों ओर घूमने लगती है।

5 बात करने के तरीके से लड़की को पटाए

जी हां दोस्तों आप अपने बात करने के ढंग से भी लड़की को पटा सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको अपने बात करने का ढंग बिल्कुल चेंज करना होगा‌। अगर आप स्टैंडर्ड तरीके से बात करते हैं।

तो लड़की खुद ब खुद समझ जाती है कि आप कितने पढ़े लिखे हैं। आप कितने रुपए कमाते हैं और उसके बाद वह अपने आप ही आपके पीछे आ जाती है तो लड़की को आप अपने बात करने के तरीके से भी पढ़ा सकते हो, लेकिन लड़कियों से आपको बहुत ही नजाकत से बात करनी चाहिए।

ladki patane ke tarike लड़की पटाने के तरीके

आइए दोस्तों को हम आपको बताते हैं कि लड़की पटाने के तरीके (LADKI PATANE KE TARIKE) कई सारे लोग हम से यह सवाल करते हैं, कि आप हमें लड़की पटाने के तरीके बताइए इसीलिए आज हम सभी नौजवानों के लिए लड़की पटाने के तरीके लेकर आए हैं, कि किस प्रकार आज के नौजवान युवा लड़की पटा सकते हैं।

जी हां दोस्तों हम यह जानते हैं, कि आप को लड़की पटाने में काफी समस्याएं आती है। इसके बावजूद भी आप आसानी से लड़की को पटा नहीं पाते हैं।

इसलिए आज हम आपकी इस समस्या को मद्देनजर रखते हुए लड़की पटाने के तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप लड़की पटाने के तरीके जानना चाहती है, तो हमारे साथ बनी रहे हम आपको लड़की पटाने के बेस्ट से बेस्ट तरीके बताएंगे।

ladki patane ke tarike लड़की पटाने के तरीके

अगर आप लड़की को पटाना चाहते हो तो आपको लड़की से उसी टॉपिक पर बात करनी चाहिए। जिस टॉपिक पर लड़की आप से बात करना चाहती हो, तभी आप लड़की को आराम से पटा सकते हो।

इसके अलावा लड़की पटाने के लिए आपको लड़की से उसी के बारे में बात करनी चाहिए। उसी की तारीफ करनी चाहिए। इससे लड़की आपसे आसानी से पड़ जाती है।

इसके लोग लड़की को पटाने के लिए लड़की की छोटी-छोटी बातों का स्पष्ट करें। उसकी सभी बातों का सम्मान करें।

लड़की को पटाने के तरीके में यह सबसे बेस्ट तरीका है। अगर आप कभी भी लड़की के घर के सामने से निकले तो 2 मिनट लड़की के घर जरूर जाकर लड़की के माता-पिता और लड़की से मिलकर आना चाहिए। इससे लड़की आपको जिम्मेदार समझने लग जाएगी।

लड़की को पटाने के लिए आपको हमेशा लड़के से सच बोलना चाहिए, कभी भी लड़की से झूठ नहीं बोलना चाहिए लड़की के सामने हमेशा सच बोले।

इसके अलावा लड़की किस हीरो कौंन है इस बात का पता करें और उस हीरो की तरह ही व्यवहार करें और बात करें लड़की के फेवरेट हीरो की तरह बनने की कोशिश करें। इससे वह आप पर ज्यादा ध्यान देना लग जाएगी।

लड़की के सामने कभी भी नशा ना करें गुटखा, बीड़ी, सिगरेट का सेवन बिल्कुल भी ना करें, क्योंकि लड़कियों को धूम्रपान करने वाले लड़के बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगते हैं, इसीलिए नशे से हमेशा बचकर रहें।

इसके अलावा लड़की के सामने कभी भी किसी को गाली ना दें और बड़ों का इज्जत करें और छोटों को प्यार दे। इससे लड़की आपसे बहुत जल्दी इंप्रेस हो जाती है।

लड़की को पटाने के लिए हमेशा लड़की के सामने दूसरी लड़की की इज्जत करें, कभी भी लड़की को भला बुरा ना बोले जब तक की लड़की आपके नजरों के सामने हो।

aankhon se ladki patane ke tarike आँखों से लड़की पटाने के तरीके

Aankhon Se Ladki Patane Ke Tarike In Hindi आज हम आँखों से लड़की पटाने के तरीके (Aankhon Se Ladki Patane Ke Tarike) के बारे में आपको बताएंगे Aankhon Se Ladki Patane Ke Tarike कौन-कौन से हैं, कई सारे लोग हम से यह सवाल करते हैं कि आंखों से लड़की को कैसे पटाए [ladki ko kaise pataye] तो दोस्तों आज हम आपको Aankhon Se Ladki Patane Ke Tarike बताएंगे।

अगर आप यह जानना चाहते हैं कि आंखों से लड़की को कैसे पटाते हैं, तो हम आपको बताएंगे कि आंखों से लड़की पटाने के तरीके कि किस प्रकार आप बिना बात किए लड़की को कैसे पटा सकते हैं।

क्योंकि किसी भी लड़की से friendship करने के लिए आपको लड़की से बात तो करनी पड़ती है, लेकिन आज हम आपके लिए कुछ ऐसे तरीके लेकर आए हैं। जिसमें आप आंखों से लड़की को पटा सकते हैं।

आँखों से लड़की पटाने का तरीके aankhon se ladki patane ke tarike

आंखों से लड़की पटाने का तरीके जानने के लिए आप हमारे साथ बने रहे। हम आपको aankhon se ladki patane ke tarike बताएंगे वैसे तो आंखों से लड़की पटाने के बहुत सारे तरीके हैं। लेकिन हम आपको aankhon se ladki patane ke tarike मैं बिल्कुल अलग तरीके बताएंगे।

aankhon se ladki patane ke tarike बहुत ही सारे हैं लेकिन आपको कुछ ऐसे तरीकों का इस्तेमाल करना है। जिससे कि आप लड़की को आंखों से पटाने में फैल ना हो जाए, क्योंकि अगर लड़की को एक बार पता चल गया कि आप लड़की को आंखों से पटाने की कोशिश कर रहे हैं, तो लड़की बहुत ज्यादा भाव खाने लग जाती है।

आँखों से लड़की पटाने के तरीके

1 आंखों से लड़की पटाने के लिए सबसे पहले लड़की को काफी देर तक देखते रहे अगर आप लड़की को देखते रहते हैं, तो लड़की को अपने आप ही समझ में आ जाता है, कि कोई उसे देख रहा है इसका एक फायदा आपको यह होता है, कि आप को लड़की के सामने जाकर बोलने की जरूरत नहीं पड़ती है। वह अपने आप ही समझ जाती है कि आप उसे पसंद करते हैं।

2 उसके अलावा लड़की के पलटने का इंतजार करें जब लड़की आपसे दूर जा रही है तब आपको उसी को देखते रहना है और आपको यह इंतजार करना है कि लड़की आप को पलट कर कब देखेगी, लड़की पीछे तभी देखती है,‌ जब लड़की किसी के प्यार में होती है। तब जाते समय वह लड़की लड़की को पलट कर देती है, तो आप लड़की के पलटने का इंतजार करें।

eye contact se ladki kaise pataye आंखों से लड़की कैसे पटाए

eye contact se ladki kaise pataye आंखों से लड़की कैसे पटाए दोस्तों आज हम जानेंगे कि eye contact से लड़की कैसे पटाए दोस्तों अब नहीं है तो सुना ही होगा कि आप eye contact से किसी लड़की को पटा सकते हैं लेकिन आपको यह भी पता होना जरूरी है कि eye contact se ladki kaise pataye क्योंकि जब तक हमें यह पता नहीं होता है कि हम eye contact से लड़की को कैसे पटा सकते हैं।

लड़की पटाने का उपाय ladki patane ka upay

जल्दी से लड़की पटाने के उपाय व तरीके चलिए दोस्तों अब हम आपको बताते हैं, लड़की को पटाने का उपाय (ladki patane ka upay) जी हां दोस्तों अगर आप बहुत ज्यादा शर्माते हैं और आपको यह पता नहीं है कि लड़की पटाने का उपाय क्या है‌।

तो हम आपको बताएंगे लड़की पटाने का उपाय और जल्दी से जल्दी लड़की पटाने का उपाय क्या है, इसीलिए अगर लड़की पटाने का उपाय जानना चाहते हैं, तो हमारे साथ बने रहे हम आपको लड़की पटाने का उपाय के साथ-साथ और भी कई सारी चीजें बताएंगे।

तो चलिए जानते हैं लड़की पटाने का उपाय जल्दी से लड़की पटाने के उपाय व तरीके

  1. उसका ध्यान अपनी और खीचें –

लड़की पटाने का उपाय हमें सबसे पहले आपको लड़की का ध्यान अपनी तरफ खींचना होगा, लड़की को पटाने के लिए आपको ऐसा look बनाना होगा जिससे लड़की आपको पहली ही नजर में देखकर पसंद करने लगे इसके लिए आपको अच्छे कपड़े पहनने होंगे।

इसके अलावा आपको अच्छी hairstyle बनानी होगी और अपनी body को किसी gym trainer की तरह developed करना होगा, अगर आप ऐसा करते हैं, तो लड़की पहली नजर में आप पर ध्यान देने लग जाएगी इसलिए सबसे पहले आपको लड़की की नजरों में आना है।

  1. लड़की से पहले दोस्ती करें –

लड़की पटाने का उपाय मैं आपको लड़की से दोस्ती करनी होगी। अगर आपको किसी लड़की से फ्रेंडशिप करनी है, तो आपको इस बात का ध्यान देना चाहिए कि जिस लड़की से फ्रेंडशिप करना चाहते हो, वह आपकी तरफ ध्यान दे रही है या नहीं अगर लड़की आपको बार-बार देखती है या बार बार आपके सामने आती है, तो आपको लड़की से दोस्ती कर लेनी चाहिए। इससे आपको लड़की के नंबर मिल सकते हैं।

  1. लड़की से बात करना शुरू करें –

लड़की से बात करना शुरू करें अगर आपके पास किसी लड़की का मोबाइल नंबर नहीं है, तो आपको लड़की को पटाने के लिए ऐसा करना होगा, कि जब भी लड़की आपके सामने आती है तब आपको लड़की से किसी भी प्रकार से बात करनी है। चाहे आपको कुछ भी पूछना पड़े, लेकिन ध्यान रखें कि लड़की से फालतू बात ना करें लड़की से काम की ही बात करें। जिससे की लड़की भी आप पर ध्यान देने लग जाए।

  1. लड़की को पटाने के लिए उसकी तारीफ़ करें –

लड़की को पटाने के लिए यह सबसे अच्छा उपाय है लड़की को पटाने के लिए आप को लड़की की ज्यादा से ज्यादा तारीफ करनी चाहिए। लड़की के कपड़ों की उसके hairstyle की उसके सैंडल की उसकी हर चीज की तारीफ करें। जिससे कि लड़की को आप अच्छे लगने लग जाओगे। लड़की को पटाने के लिए लड़की की तारीफ करना बहुत ज्यादा जरूरी होता है।

  1. उसकी छोटी चीज़ों में मदद करें –

इसके अलावा अगर आप लड़की को पटाना चाहते हैं, तो आपको लड़की की छोटी छोटी चीज़ों में मदद करें इससे लड़की आपसे इंप्रेस हो जाती है और लड़की आपको अच्छा इंसान समझती है और लड़की भी आपके प्यार में गिर जाती है‌।

इसीलिए आपको लड़की को पटाने के लिए लड़की की छोटी छोटी चीजों में मदद करनी चाहिए। इससे लड़की आपको बहुत ही अच्छा इंसान समझ कर आप से प्यार करने लग जाती है।

लड़कियां लड़कों को कैसे इंप्रेस करें?