लड़की की योनि में कितना बड़ा लंड जा सकता है? कितना बड़ा लिंग महिलाओं की योनि में बैठता है फिट? लड़की की चूत में कितना बड़ा लंड जा सकता है?

लड़की की योनि में कितना बड़ा लंड जा सकता है? जानें कितना बड़ा लिंग महिलाओं की योनि में बैठता है फिट? लड़की का बुर कितना बड़ा होता है? Ladki ka chut kitna bada hota hai? लड़की की योनि में लड़के का लिंग कितना तक समा सकता है? लड़की की चूत में कितना बड़ा लंड जा सकता है? लड़की अपनी योनि में कितना लिंग समा सकती है? महिलाओं की संतुष्टि के लिए penis का साइज कितना होना चाहिए? लड़की के योनि में कितने लिंग जा सकते हैं?

प्यारे दोस्तों लड़की की योनि में कितना बड़ा लंड जा सकता है, आज हम इस हिंदी लेख में आपको इस बात की विशेष जानकारी देने वाले हैं। दरअसल बहुत युवा पुरूषों के मन में यह प्रश्न उठता रहता है कि आखिर एक जवान खूबसूरत महिला या लड़की की योनि में कितना बड़ा लंड जा सकता है। पुरूषों की इस जिज्ञासा के पीछे कारण यह है कि जब एक महिला अपनी सामान्य आकार की योनि से बच्चा निकाल सकती है। तो लड़की की योनि में कितना बड़ा लंड जायेगा? आप खुद सामने से जाकर महिला से तो नहीं पूछ सकते हैं ना कि बताइए आपकी चूत कितनी बड़ी है? या आपकी बुरी कितनी लंबी है? इसलिए आपकी सुविधा के लिए हम इस हिंदी लेख के माध्यम से आपको जानकारी देना चाह रहे हैं कि लड़की की योनि में कितना बड़ा लंड जा सकता है।

लड़की की चूत कितनी बड़ी होती है? लड़की कितना लंबा ले सकती है? ऐसे सवाल कई पुरूषों के मन में उठते रहते हैं। लेकिन आपको बताना चाहेंगे कि इसका मतलब ये बिल्कुल भी नहीं है कि आप सोच रहे हैं लड़की की योनि में कितना बड़ा लंड जा सकता है, तो उनकी योनि में पत्थर भी घुस जायेगा। दोस्तों लड़की भी एक इंसान है। उसे भी दर्द होता है और एक हद होती है किसी भी चीज की। लड़की की योनि में अगर आप कुछ भी डाल सकते हो, ऐसी सोच रखते हो तो ये बिल्कुल सही नहीं है। आपको अपनी सोच पर लगाम लगानी होगी। इसलिए हम आपको जानकारी दे रहे हैं कि लड़की के चूत में कितना मोटा लंड जा सकता है? लेकिन आप यह जानना चाहते हैं कि लड़की की चूत में कितना बड़ा लंड जा सकता है, तो पहले आपको यह अच्छे से समझना होगा कि महिलाओं को कितना लंबा पंसद है?

जानें कितना बड़ा लिंग महिलाओं की योनि में बैठता है फिट?

आइए मिलकर जानने का प्रयास करते हैं कि कितना बड़ा लिंग महिलाओं की योनि में बैठता है फिट? क्योंकि हमेशा से लिंग के साइज को लेकर पुरूषों में बहुत जिज्ञासा रही है। उन्हें हमेशा यही लगता है कि हमारे पेनिस का साइज कम है। इसलिए जानना चाहते हैं कि महिलाओं की योनि कितनी गहरी होती है? कितना बड़ा लिंग महिलाओं की योनि में फिट बैठेगा? क्या हमारे लिंग का साइज उतना है कि महिलाओं की योनि में फिट बैठ जाये? इसलिए हम आपको इस हिंदी लेख में बता रहे हैं कि कितना बड़ा लिंग लड़कियों की योनि में बैठता है फिट?

एक सामान्य लड़की या महिला को कितना बड़ा लिंग संतुष्ट कर सकता है। तो बता दें कि कुछ रिसर्च के अनुसार 5 से लेकर 6 इंच तक का लिंग संतुष्ट कर सकता है। लेकिन जहां तक प्रश्न है कितना बड़ा लिंग महिलाओं की योनि में बैठता है फिट, तो इसका जवाब है 6 से 7 इंच का लिंग महिलाओं की योनि में एकदम फिट बैठता है। भले ही महिला की उम्र जो भी हो, अगर वो विवाहित है तो 6 से 7 इंच का लिंग उनकी योनि के लिए फिट रहता है। वैसे ये भी कहना चाहेंगे कि महिलाओं के लिए लिंग का साइज मैटर नहीं करता है। अगर आपका लिंग 5 प्वॉइंट 3 इंच का है, तो भी आप आसानी से अपनी महिला साथी को बिस्तर पर संतुष्ट कर सकते हैं। बस आपके लिंग में भरपूर इरेक्शन होना जरूरी है। फोरप्ले आपको अच्छे से करना चाहिए। लिंग से बात ना बनें तो आप महिला की योनि में अंगुलि प्रवेश कराके भी उसे संतुष्ट कर सकते हैं। इसलिए आपको ये सोचने की जरूरत नहीं है कि कितना बड़ा लिंग महिलाओं की योनि में बैठता फिट।

लड़की का बुर कितना बड़ा होता है? Ladki ka chut kitna bada hota hai?

दोस्तों लड़की की जो योनि होती है, वो सेक्स करने का एक माध्यम होता है। जिससे वह अपने संतान को भी जन्म दे सकती है। जिस प्रकार हर लड़की के शरीर का अलग-अलग अंग अलग आकार के होते हैं, जैसे उसके स्तनों का आकार, हाथ-पैरों का साइज हो गया। यह सब अलग-अलग आकार के होते हैं। ठीक उसी तरह लड़की की चूत का आकार कितना बड़ा होता है, यह अलग-अलग महिलाओं पर निर्भर करता है। सामान्यतः देखा जाए तो एक रिसर्च में ऐसा पाया गया है कि अधिकतर महिलाओं की योनि का जो आकार होता है, वो 3.7 इंच का होता है जो 9.6 सेंटीमीटर में भी नापा जा सकता है। अमूमन देखा जाए तो अलग-अलग लड़की के बुर का आकार अलग-अलग महिला के ऊपर निर्भर करता है जिसमें 3 से 7 इंच तक की योनि का साइज भी हो सकता है।

लड़की की योनि में लड़के का लिंग कितना तक समा सकता है?

क्या आप भी जानना चाहते हैं कि लड़की योनि में लड़के का लिंग कितना तक समा सकता है? तो आइए हम आपको बताते हैं औरत की चूत में लड़का अपने कितने इंच का लिंग डाल सकता है? तो दोस्तों वैसे देखा जाये तो एक नॉर्मल साइज वाला लिंग लड़की योनि में पूरा समा सकता है। यानी 6 इंच का लंड लड़का, लड़की की योनि में समा सकता है। कई लड़के होते हैं, जो सेक्स करते समय लड़की की योनि में हाथ तक डाल देते हैं, जबकि ऐसा नहीं करना चाहिए।

ऐसा करने से लड़की के गर्भाशय को नुकसान पहुंच सकता है। दोस्तों लड़की योनि में 9 से 10 इंच का लिंग भी समा सकता है। लेकिन ऐसी स्थित में लड़की के गर्भाशय को क्षति पहुंचने की संभावना अधिक होती है। फिर भी यह पूरी तरह लड़के पर निर्भर करता है कि वह लड़की की बुर में कितने इंच तक लिंग का समाता है। जाहिर सी बात है जितने इंच का लिंग लड़के होगा, उतने ही इंच तक वह लड़की की योनि में लिंग को समा सकता है। वैज्ञानिक तौर पर देखा जाये तो 10 इंच का लिंग किसी भी पुरूष का नहीं होता है।

क्योंकि मर्दों के लिंग का नॉर्मल साइज लगभग 6.3 इंच तक माना गया है। इसलिए लड़कों को लड़कियों से सेक्स के दौरान अपने व्यवहार को अच्छा बनाये रखना चाहिए। कोई जोर आजमाइश नहीं करनी चाहिए। योनि में जितना अंदर तक लड़की को आनंद महसूस हो रहा हो, उतना ही लिंग लड़की की योनि समाना चाहिए। अगर आपका लिंग 8 से 9 इंच का है, तो भी आपका लिंग लड़की की चूत में आसानी से जा सकता है। लड़की की योनि में लिंग डालने के लिए आपका धैर्य रखना चाहिए। ज्यादा उतावलापन नहीं दिखाना चाहिए। क्योंकि ऐसा करने लड़की की योनि को या फिर आपके लिंग को भी चोट पहुंचने की संभावना बढ़ जाती है।

अक्सर देखा गया है कि मर्दों को लड़की योनि में जल्दी से जल्दी लिंग डालने की हड़बड़ी होती है। जोकि ठीक नहीं है। अगर आपको यह मालूम नहीं है कि आपकी पार्टनर की योनि में कितना बड़ा लिंग जा सकता है, तो इसके लिए आप पहले धीरे-धीरे लड़की की योनि में हाथ डाल सकते हैं। जब लड़की कहे बस रूक जायें और समझ जायें कि इतना ही इंच आपका लिंग लड़की की योनि में समा सकता है।

लड़की की चूत में कितना बड़ा लंड जा सकता है?

दोस्तों ऊपर दी गई जानकारी के अनुसार आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि आप लड़की की योनि में 4 इंच तक का भी लिंग डाल सकते हैं। अगर लड़की की योनि में आपको लिंग डालना ही है तो आप किसी भी आकार के लिंग को लडकी की योनि समा सकते हैं। क्योंकि अगर लड़की इतने बड़े बच्चे को अपनी योनि से जन्म दे सकती है तो वह क्या आपका लिंग अपने अंदर नहीं समा सकती? इसलिए लड़की की योनि में कितना मोटा लिंग समा सकता है? लड़की कितना बड़ा और लंबा ले सकती है? इसकी चिंता करने की आपको जरूरत नहीं है। बस आप योनि में लिंग किस तरह से डालते हो यह ज्यादा मायने रखता है।

दोस्तों देखा जाए तो लड़की की योनि में एक नॉर्मल आकार लिंग आप डाल सकते हैं। नॉर्मल आकार का लिंग मतलब कि 6 इंच का लंड आप आसानी से लड़की की योनि में प्रवेश करा सकते हैं। कई पुरुष तो ऐसे भी होते हैं कि सेक्स के दौरान इतने उत्तेजित हो जाते हैं कि लड़की की योनि में पूरा हाथ तक घुसा देते हैं। जो कि बिल्कुल सही नहीं है। ऐसा करने से लड़की के गर्भाशय को क्षति पहुंचने की संभावना अधिक होती है। बता दें कि लड़की की योनि में 1 इंच से लेकर 10 इंच का लिंग भी डाला जा सकता है। लेकिन यह तब संभव है जब लड़की के गर्भाशय को आप चोट ना पहुंचने दें। क्योंकि अधिक लंबा जाने से लड़की की गर्भाशय को क्षति पहुंच सकती है।

वैज्ञानिक तौर पर देखा जाए तो 10 इंच का लिंग किसी भी पुरुष का नहीं होता है। नॉर्मल साइज 6 इंच ही होता है जिससे पुरुष लड़की को आसानी से संतुष्ट कर सकता है। अगर आप के लिंग का साइज 5 पॉइंट से 6 इंच का भी है तो भी आप लड़की को आसानी से संतुष्ट कर सकते हैं। इतना लिंग साइज लड़की की योनि में आसानी से जा सकता है। लड़की की योनि में लिंग डालने से ज्यादा आपको यह सोचना चाहिए कि आपको उतावलापन नहीं दिखाना है। क्योंकि ऐसा करने से आपके लिंग को और लड़की की योनि को क्षति पहुंचने की संभावना ज्यादा होती है। कई पुरुष, महिला की योनि में अपना लिंग जल्दी डालने की सोचते रहते हैं। मैं आपको बताना चाहूंगा कि उतावलापन दिखाने से आपका शीघ्रपतन भी हो सकता है। आप लड़की को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं। इसलिए लड़की की योनि में लिंग कैसे डालें? और औरत की योनि में लिंग कैसे डालें? यह ज्यादा सोचने की आपको जरूरत नहीं है। आपका छोटा है या बड़ा है यह भी सोचने की जरूरत नहीं है। औरत की संतुष्टि होना जरूरी होता है।

लड़की अपनी योनि में कितना लिंग समा सकती है?

अगर आप भी जानना चाहते हैं कि लड़की अपनी योनि में कितना लिंग समा सकती है? तो आइए इस हिंदी लेख के माध्यम से हम आपको बताते हैं कि लड़की अपनी योनि में कितना इंच तक और कितने इंच का लिंग समा सकती है? बता दें कि लड़के लिंग का नॉर्मल साइज 6 इंच तक होता है। इसलिए लड़की अपनी योनि में 6 इंच का लिंग भी आसानी से समा सकती है। वैसे लड़की की योनि की प्रक्रिया व बनावट ही ऐसी होती है कि उसमें कितने भी इंच का, लंबा, मोटा, सख्त लिंग आसानी से समा सकता है। जब लड़की अपनी योनि से बच्चे को पैदा कर सकती है, तो आपका लिंग तो आसानी से सहन कर सकती है। लड़की चाहे तो 9 से 10 इंच का भी लिंग अपनी योनि में समा सकती है। लेकिन वैज्ञानिक दृष्टिकोण से 10 इंच का लिंग नहीं होता है। नॉर्मल लिंग साइज 6 इंच तक होता है, जिसे लड़की अपनी योनि में खुश होकर समा सकती है। कई पुरूष तो जोश में आकर सेक्स करते हुए अपना पूरा हाथ तक लड़की योनि में डाल देते हैं, जोकि बिलकुल गलत है। ऐसा करने से लड़की के गर्भाशय को चोट पहुंच सकती है। भविष्य में बांझपन की समस्या हो सकती है। लड़कों को भी लड़की की योनि में लिंग डालने की हड़बड़ी नहीं करनी चाहिए। क्योंकि ऐसा करने से लिंग को और योनि को दोनों को चोट पहुंचने की संभावना होती है।

महिलाओं की संतुष्टि के लिए penis का साइज कितना होना चाहिए?

अगर आपके दिमाग में भी यह सवाल है कि महिलाओं की संतुष्टि के लिए पेनिस का साइज कितना होना चाहिए। तो हम इस हिंदी लेख में आपको इस प्रश्न का जवाब देंगे और आपकी शंका का समाधान करेंगे। दोस्तों लिंग का जो साइज होता है, पुरुषों के मन में इसको लेकर शंका बनी रहती है। जैसे कि लिंग का साइज कितना होना चाहिए? लड़की को संतुष्ट करने के लिए लिंग का साइज कितना होना चाहिए? पेनिस का साइज लड़कियों के लिए कितना मायने रखता है? एक प्रश्न यह भी होता है कई लड़कों के मन में खासकर युवा पुरुषों के मन में कि जब लिंग खड़ा होता है तो क्या एक ही साइज में सभी पुरुषों का लिंग होता है? और लिंग छोटा है तो लिंग का आकार कैसे बढ़ाया जाए? क्या हमारे लिंग का साइज महिला की संतुष्टि के लिए काफी है? ऐसे बहुत से प्रश्न हैं जिनका जवाब में हिंदी लेख में जानने का प्रयास करेंगे।

पेनिस साइज मैटर नहीं करता

दोस्तों सबसे पहले तो हम बता दें कि लिंग की लंबाई महिलाओं की संतुष्टि के लिए कोई मायने नहीं रखता है। वैसे लिंग का नॉर्मल साइज 6 इंच तक होता है। जिससे आप स्त्री को आसानी से संतुष्ट कर सकते हैं। लेकिन आपका लिंग 4 इंच का भी है तो भी आप लड़की की योनि में लिंग डालकर उसे संतुष्ट कर सकते हैं। केवल आपका लिंग सख्त होना चाहिए। लिंग में पूरा तनाव आना चाहिए। फिर आप 4 इंच के लिंग से भी अपनी महिला पार्टनर को संतुष्ट कर देंगे। इसलिए महिलाओं के लिए संतुष्टि जरूरी होती है। लिंग का साइज कोई मैटर नहीं करता है।

लिंग में तनाव के समय साइज एक होते हैं?

आगे दोस्तों सवाल उठता है कि इरेक्शन के समय पेनिस साइज एक से होते हैं? तो बता दें कि लिंग इरेक्शन के दौरान जब खड़ा होता है, तो एक ही साइज में होता है। और 5 इंच तक भी पहुंच जाता है। भले ही जब लिंग ढीला, तनाव में ना हो, उस समय शायद साइज अलग हो सकते हैं। लेकिन जब लिंग में तनाव आता है तो लगभग 5 इंच तक होता है। लेकिन लटकते लिंग का साइज 3 प्वॉइंट 5 इंच होती है।
क्या 6.3 इंच पेनिस का परफेक्ट साइज है?

6 पॉइंट 3 इंच का लिंग क्या परफेक्ट साइज है? तो दोस्तों बता दे एक शोध में इस विषय पर एक विशेष टीम संगठित की गई थी। जिसमें 18 साल से 65 साल तक की 75 महिलाओं को शामिल किया गया। सभी महिलाओं के सामने लिंग के 33 मॉडल रखे गए। महिलाओं से पूछने के बाद सेक्स की संतुष्टि के लिए ज्यादातर लड़कियों ने लिंग का साइज 6.5 इंच बताया।

तनाव लेने की जरूरत नहीं

पेनिस के साइज को लेकर आपको तनाव लेने की आवश्यकता नहीं है। अगर पेनिस साइज 6 प्वॉइंट 3 इंच से लेकर 6 प्वॉइंट 4 इंच तो यह बिल्कुल परफेक्ट साइज है। आप अपनी पार्टनर को संतुष्ट कर सकते हैं। लेकिन अगर आपका लिंग का साइज 5 प्वॉइंट 2 इंच भी है तो भी यह काफी है महिला को संतुष्ट करने के लिए।

लड़की के योनि में कितने लिंग जा सकते हैं? Aurat ke Yoni me Kitne Ling

कई पुरुष भाइयों का यह भी सवाल होता है कि लड़की के योनि में कितने लिंग जा सकते हैं? यह जिज्ञासा उनके मन में बनी रहती है कि क्या हम एक लड़की की योनि में दो लिंग प्रवेश करवा सकते हैं? वैसे देखा जाए तो अगर आप अपनी महिला साथी को संतुष्ट करना चाहते हैं। उसे पूरी तरह खुश करना चाहते हैं, तो आप अकेले लिंग से सब कुछ कर सकते हैं। उसे संतुष्ट कर सकते हैं। लेकिन आपको दो लिंग डालने हैं तो अगर आप किसी पेशेवर स्त्री के साथ है यानी रंडी के साथ सेक्स कर रहे हो, तो आप उसकी योनि के अलावा अपने दोस्त की मदद से उसकी गुदा में भी लिंग प्रवेश करा सकते हैं। इससे दो लिंग डालने की जो इच्छा है वह पूरी हो सकती है। लेकिन अगर इच्छा तीन लिंग डालने की है, तो आप एक योनि में, दूसरा गुदा में और तीसरा मुंह में लिंग समा सकते हैं। जहां तक प्रश्न है कि लड़की की योनि में कितने लिंग जा सकते हैं, तो इसका जवाब है कि एक से ज्यादा लिंग प्रवेश नहीं करा सकते हैं। केवल एक ही लिंग योनि में जा सकता है।