कॉल बॉय या जिगोलो जॉइनिंग की फीस कितनी होती है ।
कॉल बॉय या जिगोलो जॉइनिंग की फीस कितनी होती है ।

कॉल बॉय या जिगोलो जॉइनिंग की फीस कितनी होती है । यानी कि जब कोई जिगोलो के लिए ज्वाइन होता है , तब उसे कितने रुपए देने होते हैं । कितने रुपए दे करके वह जिगोलो यानी कि कॉल बॉय बन सकता है ।

कॉल बॉय बनने के लिए कितना पैसा देना होता है ?

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता देता हूं कि कॉल बॉय यानी कि जिगोलो बनने के लिए आपको कोई पैसा नहीं देना होता है ।

जो भी आप से कॉल बॉय यानी कि जिगोलो के नाम पर पैसा मांगता है तब आपको यह निश्चित हो जाना चाहिए कि वह फ्रॉड है और ऐसे व्यक्ति को आपको कभी भी पैसा नहीं देना चाहिए ।

जो भी व्यक्ति आपसे कॉल बॉय और जिगोलो के नाम पर पहले पैसा मांगता है वह एक नंबर का फ्रॉड है । ऐसे व्यक्ति से हमेशा दूर रहे हैं वह बच करके रहे ।

क्या कॉल बॉय बन करके पैसा कमाया जा सकता है ?

बहुत सारे लोगों के मन में और दिमाग में यह प्रशन हमेशा आता रहता है कि कभी हम कॉल बॉय करके पैसा कमा सकते हैं क्या ।

मैं तो आपसे यही कहूंगा और मेरी पर्सनल राय भी यही है कि आप कॉल वह बन करके पैसा कभी नहीं कमा सकते हो ।

क्योंकि जहां भी आप कॉल बॉय के लिए जाओगे वहां पर आपको थोड़ी मिलेगा । क्योंकि ऐसा कोई काम होता ही नहीं है यदि होता भी है तो गिने चुने एक-दो लोगों के पास ही होता है ।

और आप सभी कॉल बॉय बंद करके पैसा कमाना चाहते हो । इतने सारे लोगों के लिए कहां से पॉसिबल होगी यह जोब ।‌

इसलिए कॉल बॉय बन करके पैसा कमाने का सपना छोड़ दीजिए और मेहनत कीजिए और कहीं अच्छी जगह अपने आप को सेटल कीजिए ।

मान लीजिए अभी आप कॉल बॉय बन ही गए और आपको काम मिल भी गया तो समाज में आप की क्या इज्जत होगी और समाज आपको किस नजर से देखेगा । कभी आपने इस बात पर भी गौर किया होगा ।

जिगोलो जॉइनिंग कराने वाले कितने रुपए लेते हैं ?

जब आप इंटरनेट से नंबर ढूंढ कर के जिगोलो वाले को कॉल करते हैं या फिर जिगोलो जॉइनिंग कराने वाले आपको कॉल करते हैं तब वह सबसे पहले आपसे जॉइनिंग फीस का पैसा मांगते हैं ।

यह पैसा सब के लिए अलग-अलग होता है । कुछ लोग ₹500 पैसा मांगते हैं । कुछ हजार रुपए लेते हैं जबकि कुछ ₹2000 भी ले लेते हैं ।

जब आप उनके खाते में पैसे डाल देते हैं उसके बाद में ने तो वह कॉल रिसीव करते हैं । ऊपर से आप ब्लॉक भी कर दिए जाते हैं ।

ऐसे वह आपको जिगोलो जॉइनिंग कराते हैं और जिगोलो जॉइनिंग की यह यात्रा यहीं पर आकर के खत्म हो जाती है ।

क्या जिगोलो जॉइनिंग का सपना पूरा हो सकता है ?

जिगोलो जॉइनिंग का सपना कभी भी पूरा नहीं हो सकता । क्योंकि यह इंडिया में पूरी तरह से ही ईलीगल है । जब भी आप पुलिस की नजर में आएंगे तब आप सीधे जेल जाएंगे और जुर्माना भी भरना पड़ेगा ।

जिगोलो जॉइनिंग कैसे करें ?

यदि मेरी बात पर आपको विश्वास नहीं है और आप वास्तव में जिगोलो बनने का जुनून रखते हैं और आपने जिगोलो बनने का जुनून सवार है तब आपको मैं तरीका बताता हूं कि आप जिगोलो कैसे बनेंगे ।

जिगोलो बनने के लिए गूगल में आपको जिगोलो जॉइनिंग नंबर सर्च करना होगा । वहां पर आपको हजारों कांटेक्ट नंबर मिल जाएंगे । आप उनसे कांटेक्ट कीजिए । कॉल पर बात कीजिए । व्हाट्सएप पर बात कीजिए ।

जब आप उनसे बात करेंगे तो वह आपसे जिगोलो जॉइनिंग के नाम पर पैसा मांगेंगे । आपसे पैसा भर दीजिए । इससे पहले वह आपकी सारी डिटेल भी मांगेंगे । वह डिटेल आप उनको शेयर कर दीजिए ।

इतना करने के बाद में आप जिगोलो जॉइनिंग के लिए तैयार हो जाएंगे और आप जिगोलो बन जाएंगे उसके बाद में आपको मीटिंग के लिए लड़की प्रोवाइड की जाएगी । उसके लिए आपको थोड़ा सा वेट करना होगा ।