मां काली के टोटके। माँ काली के खास टोटके। मां काली को प्रसन्न करने का मंत्र

जीवन में आने वाली विपत्तियों से मुक्ति हेतु करें मां काली के ये उपाय

मां काली के टोटके – आइए दोस्तों आज हम आपको बताते हैं। मां काली के टोटके जीने करने से मां काली आप से बहुत परेशान हो जाएगी, और आपको मनचाहा वरदान देगी। यह टोटका बहुत ही चमत्कारी और लाभकारी है। यह टोटका मां काली से संबंधित है।

अगर आप पर कोई भी बाधा या आपके व्यापार में कोई विघ्न या विपत्ति की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। तो उस रात को आपको मां काली का यह टोटका करना चाहिए। इससे आपको सभी बाधाओं से मुक्ति मिल जाती है। जब आपको कोई रास्ता जीवन में आगे बढ़ने का ना दिखाई दे‌

जिस रात आप यह टोटके कब करेंगे। आपको उसी रात इस टोटके का अच्छा परिणाम तथा शुभ समाचार मिलेगा। आपके काम में जो भी बाधा हैं, या आपके जीवन में जो भी समस्याएं आ रही है। वह आपसे दूर हो जाएगी, मां काली को सभी देव शक्तियों में सबसे ज्यादा उग्र माना जाता है।

इनके नाम के स्वर्ण मात्र से ही सभी विपत्तियां सभी प्रकार की आपत्ति आपके ऊपर आई हो। तो वह दूर हो जाती है। यदि किसी पर कोई तांत्रिक प्रयोग या टोने टोटके किए गए हो, तो मां को याद करने मात्र से ही वह दूर हो जाते हैं।

तो आज आपको एक ऐसे ही मां काली का टोटका और प्रयोग बताने जा रही हूं। जो करने में तो बहुत सरल है। लेकिन उसका प्रभाव अत्यंत चमत्कारी कहा जाता है । इसीलिए आप मां काली का यह टोटका जरूर करें। इससे आप पर अचानक आने वाली सभी समस्याएं या टल जाएगी।

नवरात्रि: मां काली के 10 चमत्कारी टोटके, हर प्रकार के दुःख से मिलेगी मुक्ति

आइए दोस्तों आज हम आपको मां काली के टोटके के बारे में बताते हैं, कि मां काली को प्रसन्न करने के लिए मां काली के टोटके को कैसे करना चाहिए, जी हां दोस्तों भारत देश में काली माता को बहुत ज्यादा पूजा जाता है।

इसके अलावा मां काली के टोटके सभी लोग करते हैं। मां काली के टोटके करने के लिए लोग बहुत कुछ करते हैं, इसीलिए आज हम आपको मां काली के 10 चमत्कारी टोटके के बारे में बताएंगे, जो आपको हमेशा के लिए दुखों से मुक्ति दिला देंगे।

ऐसा माना जाता है, कि देवी दुर्गा के सबसे चमत्कारी अवतार मां काली की पूजा से आपके बिगड़े काम बन जाते हैं। जिस प्रकार नवरात्रि में हम अलग अलग माताओं की पूजा करते हैं। उसी प्रकार हम शनिवार को मां काली और शनि महाराज की पूजा करते हैं।

क्योंकि शास्त्रों के अनुसार शनि देव श्री महाकाल के भाई हैं, वैसे तो शास्त्रों में दुख और कष्ट से मुक्ति पाने के लिए कई सारे उपाय बताए गए हैं। जिनमें आज हम आपको मां काली के टोटके के बारे में बताइए, माता काली जिन्हें कालरात्रि भी कहा जाता है।

काली माता पार्वती माता का ही दूसरा और उग्र रूप है। पार्वती माता ने किसी असुर को समाप्त करने के लिए माता काली का रूप धारण किया था। उसके बाद पृथ्वी और आकाश में भूचाल आ गया था, इसीलिए दोस्तों हम आपको यह बताते हैं कि अगर आप मां काली की यह टोटके करते हैं, तो आपको जरूर फायदा होता है। आपको अपने दुख और कष्ट जल्दी मुक्ति मिल जाती है।

मां काली का टोटका

इस प्रयोग के इस्तेमाल से रोजमर्रा के जीवन में आ रही समस्याओं को बहुत आसानी से सुलझाया जा सकता है। रात को अगर किसी व्यक्ति को बुरे सपने आते हो। बुरी आत्माओं के होने का आभास हो। तब आप इस प्रयोग को कर सकते हैं‌। आपको करना यह है।

कि रात को सोते समय सिराने के पास एक लोटा जल भरकर रख दे पर किसी पात्र में देसी घी का दीपक तथा दो अगरबत्ती या आप जला दें, तथा मां काली का नाम ले करके उनका स्मरण करके, ध्यान करके, आप सो जाएं। इससे वहां पर किसी भी प्रकार की ऊपरी बाधा भूत प्रेत जैसी बुरी शक्तियों का प्रभाव होगा, या फिर आप बुरी आत्माओं का पास होगा।

वह वहां से छोड़ कर चली जाएगी। आपको परेशान नहीं करेंगे। आपके जीवन में उनकी कोई भी प्रकार की बाधा होगी। उससे आपको मुफ्त मिलेगी, तो बहुत ही सरल उपाय है। इसको आप कर सकते हैं। इस तरीके से मां काली की चौकी स्थापित करने का उनका आह्वान करने का तरीका है।

जो हर प्रकार से अपने भक्तों की जिसने उनको आहृवान किया है। उसकी सुरक्षा करती है। यह स्थापना का तरीका है। जिसको आम बोलचाल की भाषा में चौकी स्थापना कहते हैं। अगर आप अपने घर में मां काली की चौकी की स्थापना करते हैं। तो यह बहुत ही शुभ होता है।

माँ काली के टोटके हिंदी में | Maa kali ke totke in hindi

माँ काली के टोटके हिंदी में दोस्तों अब हम जानेंगे मां काली के टोटके हिंदी में, मां काली को प्रसन्न करने के लिए कौन कौन से टोटके करने चाहिए। आज हम आपको इस आर्टिकल में मां काली के टोटके हिंदी में बताएंगे।

अगर आपको मां काली के टोटके हिंदी में देखना है। तो इस आर्टिकल पर बने रहे, इसमें आपको मां काली के टोटके कैसे करने हैं। इसके बारे में हिंदी में विस्तार से जानकारी दी गई है।

इसीलिए अगर मां काली के टोटके हिंदी में देखना चाहते हैं, तो या पढ़ना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल पर बनी रहे, हम आपको मां काली के टोटके हिंदी में बताएंगे।

इसके अलावा भी हम आपको ऐसे कई सारे टोटके बताएंगे, जिनसे आप अपने कष्टों से अपने दुखों से मुक्ति पा सकते हैं।

माँ काली के टोटके Maa kali ke totke

1 बुरी आत्मा और बुरे सपनों को दूर करने के लिए आपको रात को सोते समय एक लोटा भर कर पानी का रख ले, उसके ऊपर घी का दीपक जलाने और वहां पर अगरबतियां भी जला दें, अगर आप ऐसा करते हैं, तो आपको कभी भी बुरे सपने नहीं आते हैं। वह कोई भी बुरी आत्माएं आपके पीछे नहीं पड़ती है और आपको बिल्कुल भी परेशानी नहीं होती है।

2 हमेशा के लिए सुखी और संपन्न जीवन के लिए आपको हमेशा शनिवार के दिन साधु के माता काली के मंदिर जाना चाहिए। वहां पर आपको एक घी का दीपक जलाना चाहिए और 108 बार माता काली की परिक्रमा करनी चाहिए। अगर आप कुछ शनिवार ऐसा करते हैं, तो आपके घर में सुख संपत्ति आ जाएगी आपको किसी भी चीज की कोई कमी नहीं रहे

अगर आप के ऊपर कोई अचानक से कोई भी विपत्ति आप उससे मुक्ति कैसे पाए जाए।

जीवन में कई बार अचानक मनुष्य पर ही विपत्ति आ जाती है। जिनका जीवन में कोई भी समाधान नहीं दिखाई देता है। कई बार यह समस्या इतनी बड़ी हो जाती है। कि आदमी की जान पर बन आती है। ऐसे मैं आपको मां काली का यह टोटका करना चाहिए। आपके घर के आसपास जो भी काली माता का मंदिर हो, तो आपको मंदिर जाना चाहिए।

अगर आपके घर के आसपास कोई वाली माता का मंदिर नहीं है। तो आप अपने घर में काली माता की तस्वीर लगा सकते हैं। काली माता की तस्वीर आप अपने घर में भी स्थापित कर सकते हैं। तस्वीर को स्थापित करने के बाद रोज सुबह और शाम कपूर और अगरबत्तियां चलाएं, और लौकी का भोग लगाएं।

अचानक आई हुई मुसीबत के निवारण के लिए प्रार्थना करें, और जो मंत्र मैं आपको बताने जा रही हु। इस मंत्र का आपको जाप करना चाहिए यह मंत्र है।
“शरणागत दीनार्त परित्राण परायणे ।
सर्वस्यार्तिहरे देवि नारायणि नमोस्तुते ॥”
इस मंत्र का जाप अगर आप मां काली के सामने बैठकर कुछ दिन करते हैं।

तो आपकी सभी समस्याएं खत्म हो जाती है इसके साथ आपको कपूर से देवी की आरती भी करनी चाहिए यह आरती आपको मंत्र के बाद और जिस रात आप ही है टोटका करेंगे उसी रात आपको इस टोटके का फल मिल जाएगा तथा आपकी वह समस्या उसी रात समाप्त होने लगेगी इससे आप पर आई हुई, सभी समस्याएं खत्म हो जाती है।

मां काली को प्रसन्न करने का मंत्र man Kali ko prasann karne ka Mantra

मां काली को प्रसन्न करने का मंत्र / माँ काली के टोटके चलिए दोस्तों आज हम आपको मां काली को प्रसन्न करने का मंत्र बताते हैं, जी हां दोस्तों आप अपने मां काली को प्रसन्न करने के खास मंत्र के बारे में सुना होगा, लेकिन आप लोग मां काली को प्रसन्न करने का मंत्र के बारे में नहीं जानते है।

तो हम आपको आज मां काली को प्रसन्न करने के टोटके और मां काली को प्रसन्न करने का मंत्र के बारे में बताएंगे, तो अगर आप मां काली के टोटके और मां काली को प्रसन्न करने के मंत्र के बारे में जानना चाहते हैं, तो हमारे साथ बने रहे दोस्तों यह तो आप सभी जानते हैं, कि देवियों में सबसे ज्यादा शक्तिशाली मां काली होती है।

मां काली के पास सबसे ज्यादा शक्ति होती है और मां काली का रूप सबसे ज्यादा उग्र और तेज होता है, लेकिन क्या आप लोग यह जानते हैं, कि अगर आप मां काली को प्रसन्न कर लेते हैं तो आपके जीवन से सभी समस्याएं दूर हो जाती हैं। अगर एक बार आप पर मां काली की कृपा हो जाती है, तो फिर आपको किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है।

लेकिन इसके लिए आपको मां काली को प्रसन्न करना पड़ता है, अगर एक बार आप मां काली को प्रसन्न कर लेते हैं तो आपके जीवन से सभी चिंता है तो माफ हो जाती है। इसके अलावा मां काली को प्रसन्न करने के लिए आपको नीचे बताए गए मंत्र का जाप करना होगा। तो दोस्तों अब हम आपको बताते हैं।

मां काली को प्रसन्न करने का मंत्र / माँ काली के टोटके के बारे में मां काली को प्रसन्न करने का मंत्र के जाप करने से मां काली आपसे प्रसन्न हो जाती है। और आपको मनचाहा वरदान भी देती है।

मां काली को प्रसन्न करने का मंत्र / माँ काली के टोटके

तो दोस्तों सबसे पहले हम मां काली को प्रसन्न करने का मंत्र कौन सा है। इसके बारे में जान लेते हैं कि आप कौन से मंत्र से मां काली को प्रसन्न कर सकते हैं। मां काली की टोटके काफी कष्ट तोड़ते हैं, लेकिन अगर किसी व्यक्ति पर मां काली की एक बार कृपा हो जाती है, तो वह व्यक्ति उम घर मौज करते हैं।

मां काली को प्रसन्न करने का मंत्र / माँ काली के टोटोटके आपको मां काली को प्रसन्न करने का मंत्र के बारे में तो पता ही होगा, मां काली को प्रसन्न करने के लिए एक मंत्र होता है, दोस्तों इसीलिए अगर आप भी अपने घर में मां काली की कृपा पाना चाहते हैं।

तो आपको मां काली को प्रसन्न करने का मंत्र का जाप करना होगा, इसके अलावा आपको मां काली के कुछ था ख़ास टोटके हैं। जिन्हें करने से आपको किसी भी चीज की कमी नहीं होगी, लेकिन इसके लिए आपको मां काली को प्रसन्न करने का टोटका करना होगा।

मां काली को प्रसन्न करने का मंत्र

“”क्रीं हूं हूं ह्रीं हूं हूं क्रीं स्वाहा।

क्रीं क्रीं क्रीं हूं हूं ह्रीं ह्रीं स्वाहा।

नमः ऐं क्रीं क्रीं कालिकायै स्वाहा।

नमः आं आं क्रों क्रों फट स्वाहा कालिका हूं।

क्रीं क्रीं क्रीं ह्रीं ह्रीं हूं हूं क्रीं क्रीं ह्रीं ह्रीं हूं हूं स्वाहा।””

यह मां काली को प्रसन्न करने का मंत्र है। अगर आप इस मंत्र को जब पूरी श्रद्धा और बताए अनुसार करते हैं तो आप मां को प्रसन्न करने के इस टोटके को पूरी लगन से करें।

आपको जल्द ही कोई न कोई खुशखबरी अवश्य मिलेगी और मां काली की पूजा करते रहिए और ध्यान रखें कि आपको किसी भी शब्द को गलत नहीं बोलना है, आपको मंत्र में दिए गए सभी शब्दों का सही उच्चारण करना है‌।