जानिए किन्नर कैसे सेक्स करते हैं janiya kinner kaise sex karte hain

हाय दोस्तों आज हम आपको बताते हैं, कि किन्नर कैसे सेक्स करते हैं यानी किन्नर संभोग कैसे करते हैं, जी हां दोस्तों यह तो आप सभी लोग जानते होंगे कि नॉर्मल कपल लड़का लड़की या प्रेमी प्रेमिका कैसे सेक्स करते हैं, लेकिन क्या आप लोग यह जानते हैं, कि किन्नर कैसे सेक्स करते हैं, यानी किन्नर संभोग कैसे करते हैं। यह सवाल थोड़ा अजीब लगता है।

लेकिन यह सच है, किन्नर भी सेक्स करते हैं, लेकिन कई लोगों को यह पता नहीं है, कि किन्नर सेक्स कैसे करते हैं, तो इसीलिए आज हम आपको बताएंगे कि किन्नर कैसे सेक्स करते हैं, तो यह जानने के लिए हमारे साथ इस आर्टिकल में बने रहे, तो इस तरह करते है किन्नर संभोग, जानकर हो जाएंगें हैरान

जी हां दोस्तों वैसे तो हमारे भारत देश में सभी के साथ समान व्यवहार किया जाता है, चाहे वह नॉर्मल व्यक्ति हो या फिर किन्नर हो, किन्नर के साथ भी हमारे समाज में अच्छा व्यवहार किया जाता है। उन्हें इस समाज का हिस्सा माना जाता है।

लेकिन कई सारे लोग यह कहते हैं, कि किन्नर नॉर्मल लोगों जैसे नहीं होते हैं, और वह यह भी पूछते हैं, कि किन्नर सेक्स कैसे करते हैं, तो हम आपको बताते हैं, कि किन्नर सेक्स कैसे करते हैं, जी हां दोस्तों किन्नर नॉर्मल कपल्स जैसे नहीं होते हैं।

इसीलिए वह नॉर्मल कपल की तरह सेक्स नहीं कर सकते हैं। मतलब किन्नर योनि और लिंग के माध्यम से सेक्स नहीं करते हैं। वह गुदामैथुन या हस्तमैथुन या मुखमैथुन करते हैं।

इसी प्रकार में सेक्स का आनंद उठाते हैं। इसके अलावा एक दूसरे को चुमकर भी अपनी प्यास को शांत कर लेते हैं। इसके अलावा सेक्स की प्यास बुझाने के लिए उनके पास और भी कई सारे तरीके होते हैं। जिससे वह सेक्स की प्यास बुझा लेते हैं।

तो दोस्तों अब तो आप लोग समझ ही गए होंगे, कि किन्नर सेक्स कैसे करते है यानी किन्नर संभोग कैसे करते हैं।