बिना बताए शराब कैसे छुड़ाएं।72 घंटों में बिना बताए शराब कैसे छुड़ाएं।

शराब की लत को कैसे छुड़ाएं .शराब की लत छुड़ाने के घरेलू उपाय।

Bina bataye sharab kaise chhute hue बिना बताए शराब कैसे छुड़ाएं – आइए दोस्तों, आज हम आपको बताते हैं। कि बिना बताएं। किसी व्यक्ति की शराब कैसे छुड़ाएं। किसी व्यक्ति को बिना बताएं। उसकी शराब कैसे छुड़वायी जा सकती हैं‌। यह बहुत ही प्राचीन तथा शक्तिशाली टोटका हैं।

प्राचीन समय में भी औरतें यह उपाय और टोटके करती थी। क्योंकि नशे की लत शुरुआत से ही इंसान को खोखला करती आई है। जिनके कारण उनके पति पिता बेटे जो भी नशे की लत से पीड़ित होते थे उन्हें इससे छुटकारा मिल जाता था

यह उपाय वह इसलिए कर पाती थी। क्योंकि इन उपायों में आपका ज्यादा खर्चा नहीं लगता है, तथा इन उपायों को करने के बाद उन्हें इसका बहुत अच्छा परिणाम मिलता था। इसीलिए यह उपाय और टोटके हमारे प्राचीन समय से चले आ रहे हैं।

अगर आपके घर में भी कोई शराब से पीड़ित है, या आप बिना बताए किसी शराब छुड़ाना चाहते हो। आप यह टोटका जरूर करें, इस टोटके को करने के बाद आप जिस व्यक्ति की शराब छुड़ावाना चाहते हैं। वह शराब से नफरत करने लगेगा।

72 घंटों में बिना बताए शराब कैसे छुड़ाएं

इस टोटके को करने के बाद शराबी शराब से नफरत करने लगेगा, जरूरी नहीं है। कि कोई व्यक्ति शराब का नशा करता है। आप उसके लिए यह टोटका करते हैं। अगर कोई व्यक्ति दूसरे प्रकार का नशा भी कर रहा है।

तो आप यह टोटका उसके लिए भी कर सकते हैं। कोई दूसरे प्रकार का नशा, अगर आप किसी को छुड़वाना चाहते हैं। तो भी आप यह कार्य आसानी से कर सकते हैं। बिना उसको बताएं, और बिना उसका कोई सामान लिये।

इस उपाय को करने के लिए किस-किस सामग्री का प्रयोग करना चाहिए।

इस उपाय को करने के लिए आपको यह सामग्री का प्रयोग करना है। यह सामग्री तो आपके घर में आसानी से उपलब्ध हो जाती है। आप जानते हैं। आपको इस उपाय को किस प्रकार से करना है। किस दिन करना है।

अगर आप इसको घर पर सिद्ध करना चाहते हैं। अभिमंत्रित करना चाहते हैं। तो इस प्रक्रिया को आपको कब शुरु करना है, और किस प्रकार शुरू करना है। अभिमंत्रित करना है। कौन से मंत्र का जाप आपको करना है।

1एक कौवे का पंख लेना है।
2एक उल्लू का पंख लेना है।
3 काले हकीब की माला
4 लाल या काला आसन
5 मां काली की फोटो

इस उपाय या टोटके को करने के तरीके

इस टोटके को करने के लिए आपको इन सभी सामग्री की आवश्यकता पड़ती है।किसी भी अमावस्या में कालरात्रि में, दीपावली में, होली में, रात्रि को इन पंखों को अभिमंत्रित कर सकते हैं। हर महीने में अमावस्या आती है। अमावस्या के दिन इन पंखों को अभिमंत्रित किया जा सकता है, और रात्रि 8 बजे के बाद इस पूजा को आरंभ करना है।

सबसे पहले दक्षिण मुख होकर दक्षिण में मां काली की फोटो स्थापित करें। उसके बाद एक दीपक लेकर आसन पर विराजमान हो, तथा मिष्ठान के लिए मां काली को काले गुलाब जामुन का भोग लगाए, और उनसे प्रार्थना करें।

आपके इस कार्य में आपको सफलता प्रदान करें, और काले हकीब की माला से इस मंत्र का जाप करें। जो मंत्र हम आपको बताने जा रहे हैं। इस मंत्र को आपको ध्यान से सुनना है। कई व्यक्तियों को मंत्र समझने में दिक्कत होती है। इसलिए इस मंत्र को ध्यान से समझे।

ओम मन: रुद्राय नमः कालिकाएं नमः
चंचलाय नमः कामाक्ष्ये नमः

इस मंत्र का जाप काले हकीब की माला के साथ करें। माला सुनिश्चित करने, तथा माला ओरिजिनल हो, और माला सांस्कृतिक हो। जब दोनों पंख अभिमंत्रित हो जाए। अगले दिन से रात्रि 8 बजे के बाद दोनों पंख से पानी को अभिमंत्रित करना है। आपको को साधारण पानी लेना है। इस पानी में पंख घुमाते हुए इस मंत्र का जाप करें।

यह जाप आपको 11 बार करना है। इसके बाद यह पानी उस व्यक्ति को पिला देना चाहिए। जिसकी आप शराब छुड़ाना चाहते हैं। यह जिसका आप कोई भी अन्य नशा छुड़वाना चाहते हैं। यह पानी आप उस व्यक्ति को पिला सकते हैं। यह प्रक्रिया आपको 3 दिन लगातार करनी है।

3 दिन लगातार करने के बाद आपको खुद यह महसूस होगा। कि इस प्रक्रिया का असर उस व्यक्ति पर किस प्रकार से पड रहा है। किस प्रकार वह अपने नशे से नफरत करने लगेगा, तथा नशीली चीजों से दूर हो रहा है।

इसके अलावा वह और कोई गलत काम कर रहा है। तो वह किस प्रकार से पीछे हट रहा है। इस प्रक्रिया से आप बिना बताए, किसी भी शराबी की शराब छुड़वा सकते हैं। आप अपने घर को टूटने से बचा सकते हैं। इसीलिए यह उपाय सर के किसी भी प्रकार का नशा छुड़वा सकते हैं।