बार बार खड़ा होता है तो क्या करें। ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय। bar bar ling khada hota hai.

बार बार खड़ा होता है तो क्या करें। ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय। bar bar ling khada hota hai. पेनिस खड़ा क्यों होता है? बार बार खड़ा हो जाता है। ling khada kyo hota hai. एक बार discharge होने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता। ling ka bar bar khada hona. एक बार करने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता। ling bar bar khada kyo hota hai. ling ko kaise shant kare. ling ko dubara kaise khada kare. kya khane se ling turant khada hota hai.

बार बार खड़ा होता है तो क्या करें?

कई लोगों के साथ यह समस्या होती है कि उनका बार बार खड़ा होता रहता है। शरीर में कुछ हार्मोन बढ़ जाने के कारण बार बार खड़ा होना की समस्या होने लगती है। तो आइए जानते हैं कि अगर बार-बार खड़ा होता है, तो क्या करें? साथ में ये भी जानने का प्रयास करते हैं कि बार बार खड़ा क्यों होता है? कई पुरूषों का तो सुबह के समय उठते ही लिंग खड़ा रहता है। दरअसल ऐसा शरीर में टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन की मात्रा अधिक हो जाने के कारण हो सकता है। बता दें कि रात को गहरी और अच्छी नींद लेने के कारण बॉडी में अच्छे स्तर पर टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन का निर्माण होने लगता है। इसलिए सुबह के समय खड़ा हुआ और तना हुआ लिंग देखने को मिलता है। लेकिन उठने के कुछ समय पश्चात ही लिंग अपनी पूर्व अवस्था में आ जाता है। लेकिन आपका लिंग तब भी खड़ा हुआ टाइट रहता है, तो एक किसी रोग का लक्षण भी हो सकता है। इसलिए आप किसी बेहतर sexologist से परामर्श अवश्य लें।

देर रात तक वीडियो कॉल पर बात करने वाली लड़कियों के नंबर दो

विदेशी लड़कियों के मोबाइल नंबर

पेनिस खड़ा क्यों होता है?

अगर आपका पेनिस खड़ा रहता है, तो आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है। ना ही इस बात की चिंता करने की जरूरत है कि पेनिस खड़ा क्यों होता है? बहुत से पुरूषों का लिंग सुबह के समय खड़ा हुआ मिलता है। ऐसा शरीरा में टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन बढ़ जाने से होता है। इसलिए अगर आपका पेनिस यानी लिंग सुबह के समय खड़ा रहता है, तो एक सामान्य बात है। जाहिर है अच्छी व गहरी नींद लेने के कारण आपकी बॉडी में टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन बढ़ गया हो। क्योंकि इसी वजह से हमेशा और बार-बार पेनिस खड़ा रहता है। विशेषकर सुबह के समय तो अधिकतर पुरूषों का लिंग कड़क व खड़ा रहता है।

बार बार खड़ा हो जाता है।

ये केवल आपके साथ ही नहीं, बल्कि कई लोगों के साथ समस्या बनी रहती है, कि उनका बार बार खड़ा हो जाता है। आइए हम आपको समझाते हैं कि आखिर आपका बार बार खड़ा क्यों होता है? अगर आपका पेनिस बार बार खड़ा होता है। हर आधे मिनट बाद या हर एक घंटे बाद खड़ा हो जाता है। सुबह के समय भी उठते ही लिंग में तनाव बना रहता है, तो ऐसा आपके शरीर में टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन बढ़ जाने के कारण हो रहा है। वैसे तो सुबह के समय लिंग खड़ा होता है, तो कुछ मिनट बाद पुरानी अवस्था में आ जाता है। लेकिन आपका खड़ा ही रहता है, तो आपको किसी अच्छे डॉक्टर की सलाह लेनी चाहिए।

रात वाली लड़कियों के नंबर, raat wali ladkiyon ke

videshi ladkiyon ke mobile number ki list

सभी लड़कियों के नंबर सभी लड़कियों के whatsapp नंबर

ling khada kyo hota hai.

यूं तो लिंग खड़ा होना अच्छी सेक्स लाइफ की निशानी है। मगर बार बार बेवजह खड़ा होना भी एक समस्या बन सकती है। कई मर्दों का लिंग हमेशा खड़ा रहता है। बार बार खड़ा होता है। ऐसे में उनके लिए यह चिंता का विषय बन जाता है कि आखिर लिंग क्यों खड़ा होता है? बता दें कि हमारी बॉडी में बहुत से हार्मोन्स होते हैं। जिनकी मात्रा घटती-बढ़ती रहती है और इसी कारण से लिंग बार बार खड़ा होता है। लिंग बार बार खड़ा होता है क्योंकि अच्छी और गहरी नींद लेने के कारण आपके शरीर में टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन की मात्रा बढ़़ जाती है। जो लिंग में तनाव बनाये रखता है और आपका बार बार खड़ा होता रहता है। अगर सुबह उठते ही आपको लिंग खड़ा हुआ महसूस हो तो घबरायें नहीं। लेकिन हर समय खड़ा रहता है, तो डॉक्टर से परामर्श अवश्य लें।

बार बार खड़ा होता है।

कई लोगों को ये सेक्स समस्या होती है कि उनका खड़ा ही नहीं होता। लेकिन कुछ मर्दों का लिंग बार बार खड़ा होता रहता है। सुबह उठेंगे तो बिना किसी उत्तेजना के भी लिंग खड़ा हुआ मिलता है। आइए हम आपको बताते हैं कि आपका लिंग बार बार खड़ा क्यों होता है? जब रात को आप गहरी और पूरी नींद लेते हैं तो शरीर में टेस्टोस्टेरॉन नामक हार्मोन बनता है। इसके परिणामस्वरूप आपका पेनिस खड़ा और टाइट रहता है। ये हार्मोन आपकी सेक्स लाइफ को रोमांचक और बढ़िया बनाने में सहायता करता है। अगर आपका पेनिस सुबह के समय खड़ा होता है, तो घबरायें नहीं। क्योंकि थोड़ी देर बार लिंग दोबारा से अपनी पहले वाली स्थिति में आ जाता है। यदि ऐसा ना हो तो आपको किसी अच्छे सेक्सोलॉजिस्ट से मिलना चाहिए और अपनी उचित जांच करानी चाहिए।

एक बार discharge होने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता।

संभोग के समय एक बार discharge होने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता है, तो यह एक सामान्य स्थिति है। क्योंकि लगभग समी मर्दों के यही स्थिति होती है कि एक बार discharge होने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता। दोबारा करने की इच्छा और ताकत ही नहीं होती है। अगर किसी पुरूष का लिंग एक बार discharge होने के बाद दोबारा खड़ा हो भी जाता है, तो लिंग में उतना दमखम नहीं रहता है। यानी लिंग में वो तनाव नहीं आ पाता जितना पहली बार में आया था। लिंग में ढीलापन बना रहता है। एक बार discharge होने के बाद दोबार खड़ा होने में लगभग 7 से 8 घंटे का समय लगता है। इसलिए अगर एक बार discharge होने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता है, तो आप घबरायें नहीं। वो बात अलग है कि आप किसी दवा या इंजेक्शन की मदद से खड़ा करते हैं।

ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय।

अगर आपका लिंग देर तक खड़ा नहीं रहता है, तो हम आपको बताते हैं कि कैसे आप ज्यादा देर तक खड़ा रख सकते है? आइए जानते हैं ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय।

अगर आप चाहते हैं कि ज्यादा देर तक खड़ा रहे, तो घरेलू उपाय करें। आपको लेनी ये सामग्रियां सफेद मूसली, गोखरू, अश्वगंधा चूर्ण, शतावरी, कौंच बीज मेथी का चूर्ण। इन सबको पीसकर आप अलग-अलग चूर्ण तैयार कर लें और प्रत्येक चूर्ण की समान मात्रा लेकर आपस मिला लें। इस तैयार चूर्ण को आप किसी साफ डिब्बे में स्टोर करके रख लें। लगभग 3 महीने तक इस चूर्ण की आपने करीब 20 मात्रा लेकर दिन में दो बार गुनगुने दूध के साथ सेवन करना है।

ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय इसे आप करें। आपकी देर तक खड़े ना रहने की समस्या का पक्का समाधान आपको शीघ्र ही मिल जायेगा।

ling ka bar bar khada hona.

यूं तो अधिकतर पुरूषों की समस्या होती है कि उनका लिंग खड़ा ही नहीं होता। जिसे नपुंसकता की बीमारी कहा जाता है। वहीं कुछ पुरूषों की परेशानी है लिंग का बार बार खड़ा होना। वैसे मजबूत और बेहतर सेक्स लाइफ के हिसाब देखा जाये, तो लिंग का खड़ा होना अच्छी बात है। ये आपके मर्दानगी की निशानी है। लेकिन बेवजह लिंग का बार बार खड़ा होना भी सही नहीं है। अगर आप सुबह उठते के देखते हैं कि आपका पेनिस खड़ा है, तो इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं है। लगभग 90 प्रतिशत पुरूषों का सुबह उठकर लिंग खड़ा होता है। ऐसा गहरी व पूरी नींद लेने के कारण होता है। क्योंकि रातभर अच्छी नींद लेने के बाद सुबह शरीर में टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन की मात्रा अधिक हो जाती है और लिंग खड़ा हुआ मिलता है। लेकिन बार बार या हर आधे या एक घंटे बाद लिंग खड़ा होना किसी रोग का संकेत भी हो सकता है। इसलिए समय रहते किसी अच्छे डॉक्टर से सलाह जरूर लें।

bar bar ling khada hota hai.

पुरूषों के लिए लिंग का खड़ा होना कोई नई या अनोखी बात नहीं है। लिंग है तो खड़ा तो होगा ही। लेकिन बार बार लिंग खड़ा होता है या हर समय खड़ा रहता है, तो ये स्वास्थ्य के हिसाब से सही नहीं है। सौ में से 90 प्रतिशत लोगों का लिंग सुबह के समय उठते ही खड़ा हुआ मिलता है। जोकि थोड़ी देर बाद फिर उसी अवस्था में आ जाता है। लेकिन आपका लिंग बार बार खड़ा होता है और सुबह के समय भी खड़ा हुआ मिलता है। कफी समय बीतने के बाद भी पहले जैसी बैठी हुई अवस्था में नहीं आता है, तो आपको डॉक्टर को दिखाना चाहिए, क्योंकि ये किसी गंभीर रोग का संकेत भी हो सकता है।

एक बार करने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता।

आपने एक बार किया और एक बार करने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता। तब ऐसी स्थिति में घबराने या चौंकने वाली बात नहीं है। क्योंकि ये स्वाभाविक है, जोकि लगभग हर पुरूष के साथ होता है, कि एक बार करने के बाद लिंग उसी समय तुरन्त दोबारा खड़ा नहीं होता। क्योंकि काफी एनर्जी, ताकत और जोश खर्च हो चुका होता है, जिसकी भरपाई में काफी समय लगता है। लिंग को खड़ा होने में समय लगता है।

ling bar bar khada kyo hota hai.

संभोग करके पत्नी को संतुष्ट करने के लिए लिंग का खड़ा होना जरूरी होता है। वरना संभोग नहीं किया जा सकता और ना ही स्त्री को संतुष्ट किया जा सकता है। इसलिए अगर आपका लिंग बार बार खड़ा होता है, तो घबराने वाली बात नहीं है। क्योंकि सभी मर्दों का लिंग खड़ा होता है। इसमें कोई विचित्र बात नहीं है। लेकिन अगर आपका लिंग लगातार बार-बार खड़ा होता है। विशेषकर सुबह के समय उठते ही लिंग खड़ा हुआ मिलता है, तो इसकी वजह आपके शरीर में बढ़ा हुआ टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन है। दरअसल अच्छी चैन भरी नींद लेने के कारण शरीर में टेस्टोस्टेरॉन हर्मोन ज्यादा बनने लगाता है। इसी वजह से लिंग बार बार खड़ा होता है।

ling kaise khada hota hai.

प्यार भरी, सुकून भरी और गहरी नींद जब हम लेते हैं, तो हमारी बॉडी ग्लैंड्स हार्मोन्स को मुक्त कर देता है। इसलिए जब हम सुबह उठते हैं, तो लिंग खड़ा हुआ मिलता है। वैसे लिंग खड़ा हुआ लिंग मिलने का मुख्य कारण टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन होता है। इसी हार्मोन की वजह से लिंग में तनाव पैदा होता है। अच्छी नींद लेने के बाद यह हार्मोन हमारे शरीर में बहुत ज्यादा मात्रा में बनने लगता है, जिस कारण लिंग बार बार खड़ा होता है। सुबह के समय भी लिंग खड़ा रहता है।

बार बार खड़ा क्यों होता है।

रात को जब हम गहरी और अच्छी नींद में होते हैं, तो हमार शरीर पूरी तरह रिलेक्स कंडीशन में होता है। जोकि इस बात को भी दर्शाता है कि आप बिना तनाव लिए टेंशन फ्री होकर सोये हैं। तनावरहित नींद लेने से थकान अच्छे से पूरी तरह दूर होती है। जोकि स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से बहुत सही है। लेकिन गहरी नींद लेने से टेस्टोस्टेरॉन नामक हार्मोन हमारे शरीर में अधिक मात्रा में रिलीज होने लगता है। जिसके कारण सुबह लिंग खड़ा होता है। बार बार खड़ा होता है। अगर आपका बार बार या लगातार खड़ा होता है तो ये किसी बीमारी की संभावना भी हो सकती है। इसलिए जल्द से जल्दी किसी अच्छे डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

सुबह इरेक्शन na hona.

अधिकतर पुरूषों का लिंग सुबह के समय उठते हुए खड़ा रहता है। पेनिस में इरेक्शन बना रहता है। वहीं कुछ ऐसे भी पुरूष हैं जो सुबह इरेक्शन na hona की वहज से चितित रहते हैं। ऐसे पुरूषों के लिए बता दें कि सुबह इरेक्शन ना होना, कोई घबराने वाली बात नहीं है। दरअसल हमारी बॉडी के अंदर कई सारे बहुत फैक्टर्स होते हैं, जो हार्मोन्स को प्रभावित करते हैं। जिसकी वजह से लिंग खड़ा नहीं होता या सुबह पेनिस में इरेक्शन नहीं आता। लेकिन फिर भी अगर आपका लिंग लगातार सुबह उठते समय खड़ा नहीं होता है, तो ये चिंता का विषय हो सकता है। क्योंकि लंबे समय तक सुबह इरेक्शन ना होना, मेडिकल साइंस की भाषा में erectile dysfunction (नपुंसकता) की समस्या कहलाता है। जिसका यह अर्थ हुआ कि हो सकता है भविष्य में आप अपने विवाहित जीवन में अपनी पत्नी को संतुष्ट कर पाने में असक्षम रहें। इसलिए लगातार कई सुबह आपके लिंग में तनाव नहीं आ रहा है, तो किसी अच्छे चिकित्सक से परामर्श अवश्य लें।

ling ka khada hona.

पुरूषों में लिंग का खड़ा होना एक अच्छी सेक्स लाइफ को दर्शाता है। क्योंकि लिंग खड़ा होना आम बात है। कई पुरूषों का खड़ा भी नहीं होता, जिसके कारण उनकी पार्टनर उनसे नाखुश (असंतुष्ट) रहती हैं। अगर आपका लिंग खड़ा हो रहा है, तो यह अच्छी बात है। लेकिन बार बार खड़ा होना। सुबह उठते ही लिंग में तनाव आना भी सही नहीं है। क्योंकि लगातार लिंग खड़ा ही रहता है, इसका ये मतलब भी हो सकता है कि आप किसी गंभीर बीमारी के शिकार भी सकते हैं। वैसे बता दें कि गहरी और अच्छी नींद लेने से टेस्टोस्टेरॉन नामक हार्मोन में वृद्धि होती है, इसी के कारण सुबह पेनिस टाइट मिलता है। लेकिन फिर भी आपको एक बार डॉक्टर से मिलकर अपनी जांच करा लेनी चाहिए।

khada hota hai. khada ho jata hai.

दोस्तों जब आप रात को सोते हैं और सुबह उठकर देखते हैं कि आपका खड़ा है। या सुबह उठते ही आपका खड़ा होता है। आप ये महसूस कर रहे हैं कि सुबह आपका लिंग खड़ा हो जाता है। यकीन मानिए इसके लिए आपको चिंता करने की बिल्कुल जरूरत नहीं है। दरअसल जब आप रात को गहरी नींद में सोते हैं, तो अगली सुबह आपकी सारी थकान व चिंता खत्म हो जाती है। इसी कारण से शरीर के अंदर टेस्टोस्टेरॉन नामक हार्मोन ज्यादा मात्रा में रिलीज होने लगते हैं। परिणामस्वरूप सुबह आपका लिंग खड़ा होता है या खड़ा हो जाता है।

ling ko kaise shant kare.

अगर आपका लिंग बार बार खड़ा होता है। गलत समय पर गलत जगह पर खड़ा हो जाता है, तो यह आपके लिए शर्मिन्दगी भरा सबक हो सकता है। ऐसे में आपको उपाय करने होंगे कि लिंग को कैसे शांत करें? वैसे तो लिंग का खड़ा होना स्वाभाविक व सामान्य सी बात हैं। जिसके लिए घबराने की जरूरत नहीं है। मगर हर वक्त खड़ा रहना। गलत समय और गलत जगह पर खड़ा होना भी सही नहीं है। इसके लिए आप गहरी सांस लें। मन को शांत रखने का प्रयास करें। गुनगुने पानी से लिंग की सफाई करें। इसके अतिरिक्त भी हम आपको कुछ उपाय बता रहें कि लिंग को कैसे शांत करें।

सेक्स से हटकर चीजों पर अपना ध्यान केन्द्रित करें।
लिंग पर हाथ से दबाव बनायें और हल्की पीड़ा दें।
अगर खड़ी अवस्था में लिंग में तनाव है, तो तुरन्त बैठ जायें।
तनावरहित रहें और अच्छे व शुद्ध विचारों की कल्पना करें।
गुनगुने पानी स्नान करे और थोड़ा बहुत वर्कआउट करें।
मूत्र के आवेग का ना रोकें और मूत्र त्या करें।

ling ko dubara kaise khada kare.

कई पुरूष होते हैं जिनका एक बार करने के बाद दोबारा लिंग खड़ा नहीं होता। ऐसे लोग सोचेते हैं कि आखिर लिंग को दोबारा कैसे खड़ा करें? तो हम आपको इस हिंदी लेख में बताने प्रयास करते हैं कि लिंग को दोबारा खड़ा कैसे करें? आप यह भी जान पायेंगे कि लिंग को ज्यादा देर तक कैसे खड़़ा रखें, ताकि आप अपनी फिमेल पार्टनर को पूरी तरह खुश कर सकें। उसे पूर्ण संतुष्टि कर सकें।

धुम्रपान का त्याग

यदि आप धूम्रपान के शौकीन हैं, तो ये शौक ही आपके लिंग को दोबारा खड़ा होने से रोक रहा है। क्योंकि अधिक मात्रा में धूम्रपान करना स्वास्थ्य के लिए भी हानिकारक है और सेक्स लाइफ के लिए भी परेशानी का कारण बन सकता है। इसलिए धूम्रपान का त्याग करें। धूम्रपान करने से सेक्सुअल हार्मोन्स प्रभावित होते हैं, इसलिए आपका लिंग दोबारा खड़ा नहीं हो पाता।

मदिरापान का त्याग

अत्यधिक शराब का सेवन भी आपकी सेक्स कमजोरी का कारण बन सकता है। शरीर बाहरी तौर पर और अंदरूनी तौर पर कमजोर और खोखला होना लगता है। सेक्स इच्छा में कमी आ जाती है। जब सेक्स डिजाइर ही खत्म हो जाये लिंग खड़ा होना कम हो जाता है। विशेषकर एक बार करने के बाद तो दोबारा खड़ा होने में दिक्कत आनी शुरू हो जाती है।

पोषणयुक्त आहार

शरीर में पोषक तत्वों की कमी भी एक कारण हो सकता है दोबारा लिंग खड़ा नहीं होने का। क्योंकि संभोग में बहुत एनर्जी और ताकत की जरूरत लगती है और पर्याप्त एनर्जी और ताकत पोषणयुक्त आहार का सेवन करने से ही इनकी भरपाई होती है। साथ ही कोशिश करें कि लिक्विड भोजन ज्यादा खायें। इससे आपको शरीर को अंदर से एक नई ताजगी और एनर्जी का एहसास होगा। लिंग में भी जान बनी रहेगी।

व्यायाम

अपने जीवन में प्रतिदिन व्यायाम के लिए समय अवश्य निकालें। ऐसा करने से आपके शरीर को भरपूर एनर्जी मिलेगी। आपका शरीर अंदर से और बाहर से दोनों रूपों में स्वस्थ रहेगा। बिस्तर पर आपको अपनी पार्टनर के साथ पूरा जोश आयेगा और लिंग भी बेहतरीन तरीके से खड़ा होगा। आप करने के बाद भी लिंग दोबारा खड़ा होगा।

गहरी व पर्याप्त नींद

शरीर को पूरी तरह स्वस्थ रखने के लिए गहरी और पूरी नींद लेना बहुत जरूरी है। अच्छी नींद लेने से शरीर काके पूरा आराम मिलता है। सारी थकावट व तनाव दूर होता है। जिसके कारण आपका शरीर बहुत से जरूरी हार्मोन्स को रिलीज करने में सफल होता है। इन्हीं हार्मोन्स की मदद से लिंग जल्दी खड़ा होता है। एक बार करने के बाद भी लिंग आसानी से दोबारा खड़ा हो पाता है।

kya khane se ling turant khada hota hai.

जिन पुरूषों को ये सेक्स समस्या होती है कि संभोग के समय लिंग तुरंत खड़ा नहीं होता। ऐसे में ऐसे पुरूष जानना चाहते हैं कि आखिर kya khane se ling turant khada hota hai.। ऐसा क्या है जिसे खाने के बाद सेक्स पॉवर बढ़ती है? लिंग तुरंत खड़ा होने लगता है और हम अपनी पार्टनर को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर पाते हैं। तो आइए हम आपकी मदद करते हैं और बताते हैं कि क्या खाने से लिंग तुरंत खड़ा होता है।

अपने पास में ये तीन चीजें आपको लेनी है। सफेद प्याज, अदरक और शहद। इन तीनों का आपने इस्तेमाल कैसे करना है ये जान लीजिए। सबसे पहले सफेद प्यास का रस निकाल लें। इसके बाद अदरक को भी कूटकर या पीसकर इसका रस निकाल लें। इन दोनों के रस को आप आप में अच्छे से मिला लें। अब इसमें आपको दो चीजें और मिलानी हैं। एक चम्मच शहद और आधा चम्मच गाय का शुद्ध घी। इनक सबको अच्छे आपस में मिश्रण बनाकर अपने पास दवा तैयार कर लें। इस देशी घरेलू नुस्खे को आपने लगातार 21 दिन तक रात को सोने से लगभग एक घंटा पहले सेवन करके सोना। इस बीच ना आपको संभोग करना है और ना ही हस्तमैथुन करना है। परहेज में ज्यादा तली-भुनी व मसालेदार चीजों का सेवन नहीं करना है। यह उपाय करके आपका लिंग तुरंत खड़ा होना शुरू हो जायेगा।

ज्यादा देर तक खड़ा रहे।

अगर आपका ज्यादा देर तक खड़ा नहीं रहता और आप चाहते हैं कि ज्यादा देर तक खड़ा रहे। तो आपको अपनी जीवनशैली को बदलना होगा। अच्छी आदतों को अपनाना होगा। इसके बाद ही कोई उपाय करें आप अपने लिंग को ज्यादा देर तक खड़ा रख सकते हैं। आइए जानते हैं कुछ हेल्दी आदतों के बारे में।

शराब : आपका देर तक खड़ा नहीं हो पाता है, तो हो सकता है आप शराब का अधिक सेवन करते हों। इसलिए शराब का त्याग करें और अच्छी सेक्स लाइफ पायें। शराब का सेवन करने से आपका शरीर अंदर से खोखला होता है और आपकी सेक्स लाइफ में असर पड़ता है। आपके लिंग का स्टेमिना खत्म होता है।

हेल्दी खाना : लिंग को मजबूत और स्वस्थ रखने के लिए आपको चाहिए हेल्दी खाना खायें। हो सकते तो अधिक से अधिक लिक्विड भोजन खायें। ताकि आपके शरीर को अंदर से ऊर्जा व ताकत प्राप्त हो सके। बाहर से भी आपका शरीर स्टेमिना से भरा रहे। मजबूत शरीर होगा तो आपका लिंग भी ज्यादा देर तक खड़ा रहेगा और आप अपनी महिला साथी को संतुष्ट कर पायेंगे।

व्यायाम : शरीर को थकाने से, वर्कआउट करने से शरीर पूरे दिन स्वस्थ और एनर्जी से भरा रहता है। जिससे आपका शरीर अधिक ऊर्जावान बना रहता है और सेक्स में लिंग देर तक खड़ा रह पाता है। लिंग की ताकत में वृद्धि होती है।

अच्छी नींद : शरीर को पूरी तरह स्वस्थ रखने के लिए गहरी और पूरी नींद लेना बहुत जरूरी है। अच्छी नींद लेने से शरीर को पूरा आराम मिलता है। सारी थकावट व तनाव दूर होता है। जिसके कारण आपका शरीर बहुत से जरूरी हार्मोन्स को रिलीज करने में सफल होता है। इन्हीं हार्मोन्स की मदद से लिंग जल्दी खड़ा होता है। एक बार करने के बाद भी लिंग आसानी से दोबारा खड़ा हो पाता है।

तनाव न लें : अधिक तनाव लेने से कोई काम आप सही से नहीं कर पाते हैं। क्योंकि किसी भी काम को अच्छी तरह से करने के लिए आपका पूरा फोकस होना जरूरी होता है। लेकिन तनाव लेने के कारण आप अपना पूरा ध्यान काम पर केन्द्रित नहीं कर पाते हैं। ठीक ऐसे अधिक तनाव लेने के कारण शरीर में सेक्सुअल हार्मोन्स प्रभावित होते हैं और लिंग खड़ा नहीं हो पाता। ज्यादा देर तक खड़ा रहे इसलिए तनाव लेना कम करें या बंद करें।

एक बार करने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता है।

ऐसा सभी पुरूषों के साथ होता है कि एक बार करने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता है। इसलिए आपको घबराने की जरूरत नहीं है। एक बार डिस्चार्ज हो जाने के बाद दोबार लिंग को सख्त होने में लगभग 7 से 8 घंटे का समय लगता है। ऐसा एक रिसर्च से पता चला है। क्योंकि एक बार करने के बाद शरीर के अंदर से हार्मोन निकल जाते हैं, जिन्हें दोबारा बनने में समय लगता है। ये हार्मोन्स ही लिंग को खड़ा करने में मदद करते हैं।

ling ko jyada der tak khada kaise rakhe.

जिन पुरूषों को ये सेक्स समस्या होती है कि संभोग के समय लिंग तुरंत खड़ा नहीं होता। ऐसे में ऐसे पुरूष जानना चाहते हैं कि आखिर क्या खाने से लिंग तुरंत खड़ा होता है। ऐसा क्या है जिसे खाने के बाद सेक्स पॉवर बढ़ती है? लिंग तुरंत खड़ा होने लगता है और हम अपनी पार्टनर को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर पाते हैं। तो आइए हम आपकी मदद करते हैं और बताते हैं कि क्या खाने से लिंग तुरंत खड़ा होता है।

अपने पास में ये तीन चीजें आपको लेनी है। सफेद प्याज, अदरक और शहद। इन तीनों का आपने इस्तेमाल कैसे करना है ये जान लीजिए। सबसे पहले सफेद प्यास का रस निकाल लें। इसके बाद अदरक को भी कूटकर या पीसकर इसका रस निकाल लें। इन दोनों के रस को आप आप में अच्छे से मिला लें। अब इसमें आपको दो चीजें और मिलानी हैं। एक चम्मच शहद और आधा चम्मच गाय का शुद्ध घी। इनक सबको अच्छे आपस में मिश्रण बनाकर अपने पास दवा तैयार कर लें। इस देशी घरेलू नुस्खे को आपने लगातार 21 दिन तक रात को सोने से लगभग एक घंटा पहले सेवन करके सोना। इस बीच ना आपको संभोग करना है और ना ही हस्तमैथुन करना है। परहेज में ज्यादा तली-भुनी व मसालेदार चीजों का सेवन नहीं करना है। यह उपाय करके आपका लिंग तुरंत खड़ा होना शुरू हो जायेगा।

अच्छी नींद : शरीर को पूरी तरह स्वस्थ रखने के लिए गहरी और पूरी नींद लेना बहुत जरूरी है। अच्छी नींद लेने से शरीर को पूरा आराम मिलता है। सारी थकावट व तनाव दूर होता है। जिसके कारण आपका शरीर बहुत से जरूरी हार्मोन्स को रिलीज करने में सफल होता है। इन्हीं हार्मोन्स की मदद से लिंग जल्दी खड़ा होता है। एक बार करने के बाद भी लिंग आसानी से दोबारा खड़ा हो पाता है।